स्कूटी-मोटरसाइिकल की अपने सामने टक्कर में एक की मौत 2 घायल

जालंधर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर मुकेरियां के दशमेश कालेज के सामने सर्विस रोड पर स्कूटी मोटरसाइकिल की आमने- सामने टक्कर में एक की मौत दो के घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:44 PM (IST)
स्कूटी-मोटरसाइिकल की अपने सामने टक्कर में एक की मौत 2 घायल
स्कूटी-मोटरसाइिकल की अपने सामने टक्कर में एक की मौत 2 घायल

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : जालंधर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर मुकेरियां के दशमेश कालेज के सामने सर्विस रोड पर स्कूटी मोटरसाइकिल की आमने- सामने टक्कर में एक की मौत दो के घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी देते हुए एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि वीरवार दोपहर के बाद करनैल सिंह (70) पुत्र ह•ारा सिंह वासी महिताबपुर तहसील मुकेरियां अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने निजी काम के लिए जा रहा था। कि मुकेरियां के दशमेश कॉलेज के सामने सर्विस रोड पर सामने से आ रहे मोटरसाइकल से टक्कर हो गई । राहगीरों के सहयोग से तीनो घायलों को मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां ईलाज के दौरान करनैल सिंह की मौत हो गई जबकि मुकेश कुमार व राकेश कुमार (प्रवासी मजदूर) गंभीर घायल हो गए जिनका मुकेरियां के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही मुकेरियां पुलिस ने वाहनों को कब्•ो में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर पुलिस ने अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो जाने के आरोप में वाहन चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के मुताबिक मामला दर्ज किया है। पलविदर सिंह निवासी मंहग्रोवाल ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पब 07 बीटी 1293 पर सवार होकर माहिलपुर से वापस लौट रहे थे। इस दौरान वह पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाकर गांव की ओर चले तो अज्ञात वाहन केंटर की टक्कर से उनकी स्कूटी सड़क पर गिर गई और केंटर का टायर कुलविदर कौर के सिर पर से निकल गया। जिसके चलते उसकी पत्नी कुलविदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी