युवराज-11 ने आदित्य भंडारी और डीएवी-11 ने एक्साइज-11 टीम को हराया

जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सरकारी कालेज की ग्राउंड में करवाए जा रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को बीडीपीओ सुखजिदर सिंह मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:58 PM (IST)
युवराज-11 ने आदित्य भंडारी और डीएवी-11 ने एक्साइज-11 टीम को हराया
युवराज-11 ने आदित्य भंडारी और डीएवी-11 ने एक्साइज-11 टीम को हराया

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सरकारी कालेज की ग्राउंड में करवाए जा रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को बीडीपीओ सुखजिदर सिंह मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता ट्रस्ट के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने की।

एडवोकेट पाहड़ा ने बताया कि मंगलवार को डीएवी-11 अमृतसर और एक्साइज-11 अमृतसर के बीच मुकाबला करवाया गया। इसमें डीएवी-11 अमृतसर की टीम 79 रनों से विजेता रही। इसी तरह दूसरा मैच युवराज-11 अमृतसर और आदित्य भंडारी-11 अमृतसर के बीच करवाया गया। इसमें युवराज-11 की टीम 148 रनों से विजेता रही। उन्होंने बताया कि युवराज-11 में इंटरनेशनल खिलाड़ी चंदन मैदान ने बढि़या प्रदर्शन किया। चंदन मैदान सचिन तेंदुलकर के साथ भारतीय टीम में ओपनिग बल्लेबाजी कर चुके हैं। एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि ट्रस्ट की ओर से युवाओं को ध्यान नशे व अन्य सामाजिक बुराइयों से हटाकर खेलों पर लगाने के उद्देश्य से करवाया जा रहा है। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के हलका प्रधान नकुल महाजन, कोच राकेश मार्शल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी