घर से सामान लेने निकले युवक का खेत में मिला शव, 17 दिन पहले किया था प्रेम विवाह

हाई कोर्ट में 17 दिन पहले प्रेम विवाह करने वाले गांव पूरोवाल ब्राहम्ण के सतनाम सिंह की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 05:04 AM (IST)
घर से सामान लेने निकले युवक का खेत में मिला शव, 17 दिन पहले किया था प्रेम विवाह
घर से सामान लेने निकले युवक का खेत में मिला शव, 17 दिन पहले किया था प्रेम विवाह

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : हाई कोर्ट में 17 दिन पहले प्रेम विवाह करने वाले गांव पूरोवाल ब्राहम्ण के सतनाम सिंह की मौत हो गई। वे वीरवार रात तो मोटरसाइकिल से सामान लेने निकले थे, लेकिन रात भर नहीं लौटे। शुक्रवार सुबह उनका शव यहां से कुछ किलोमीटर दूरी पर स्थित गांव मंगलसैन इलाके में सड़क किनारे खेत में मिला। आशंका जताई जा रही है कि सड़क हादसे में उनकी मौत हुई है।

जौड़ा छत्तरां पुलिस चौकी के इंचार्ज सहायक सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक सतनाम कुमार पुत्र हंस राज निवासी गांव पूरोवाल ब्राहम्ण वीरवार की रात को मोटरसाइकिल पर अपने घर से कुछ सामान लेने के लिए निकला था। रात को वह घर वापस नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह उसका शव व मोटरसाइकिल पुलिस को गांव मंगलसैन के पुल के पास एक खेत में पड़ा मिला था। उन्होंने कहा कि संदेह जाहिर किया जा रहा है कि उसका मोटरसाइकिल किसी वाहन के साथ टकराने के साथ यह हादसा हुआ है। पुलिस ने अभी मृतक की मां हरभजन कौर के बयानों के आधार पर धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बहन बोली-भाई की मौत की जांच हो

सतनाम की बहन प्रीति का कहना है कि सतनाम ने 17 दिन पहले ही चंडीगढ़ में जाकर हाई कोर्ट में गांव नबीपुर की अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम विवाह करवाया था। कुछ दिन पहले ही पत्नी के साथ घर लौटा था। वीरवार की रात करीब आठ बजे सतनाम सिंह घर से कुछ सामान लेने के लिए गया हुआ था। रात नौ बजे के बाद उसके मोबाइल पर रिग जाती थी, मगर उठाता कोई नहीं था। शुक्रवार सुबह पुलिस ने सतनाम कुमार के मोबाइल से ही उन्हें सूचित किया कि उसका शव गांव के पुल के पास पड़ा है। प्रीति ने शंका जाहिर की है कि उसके भाई की मौत संबंधी गहराई से जांच होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी