माहल को कादियां से अकाली दल की टिकट मिलने से वर्करों में खुशी

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने कादियां हलके से 2022 के चुनावों में युवा अकाली नेता गुरइकबाल सिंह माहल को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 03:23 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 03:23 PM (IST)
माहल को कादियां से अकाली दल की टिकट मिलने से वर्करों में खुशी
माहल को कादियां से अकाली दल की टिकट मिलने से वर्करों में खुशी

संवाद सहयोगी, काहनूवान : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने कादियां हलके से 2022 के चुनावों में युवा अकाली नेता गुरइकबाल सिंह माहल को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। उनकी उम्मीदवारी पर उनके कट्टर समर्थकों और करीबी सहयोगियों सरपंच भगत सिंह कथाना और बघेल सिंह महल ने कहा कि वे भगवान और पूरे क्षेत्र के अकाली कार्यकर्ताओं के ऋणी हैं, जिन्होंने माहल परिवार को यह अवसर प्रदान किया है।

उन्होंने कहा कि आलाकमान और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया ने गुरइकबाल सिंह माहल की पार्टी के प्रति कड़ी मेहनत की सराहना की है। उन्होंने कहा कि गुरइकबाल सिंह माहल लंबे समय से निर्वाचन क्षेत्र में जनसेवा में लगे हुए हैं। कादियां के उन कांग्रेस निर्वाचन क्षेत्रों में गुरइकबल सिंह माहल की घोषणा के बाद शिरोमणि अकाली दल के वर्करों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस अवसर पर सरपंच हैप्पी रंधावा, ज्ञानी जसवंत सिंह, फौजी दलविदर सिंह, हरपाल सिंह, मंजीत सिंह, हरजीत सिंह, मनजीत सिंह, शिवदेव सिंह, मेजर सिंह मोजपुर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी