नवविवाहिता की मौत, पति ने नर्स पर गलत इलाज करने का लगाया आरोप

नवविवाहित महिला की सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान वीरवार की शाम को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:27 PM (IST)
नवविवाहिता की मौत, पति ने नर्स पर गलत इलाज करने का लगाया आरोप
नवविवाहिता की मौत, पति ने नर्स पर गलत इलाज करने का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, बटाला : नवविवाहित महिला की सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान वीरवार की शाम को मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय मनदीप कौर पत्नी संदीप सिंह वासी हरनाम नगर, मुर्गी मोहल्ला के तौर पर हुई है।

महिला के पति संदीप सिंह ने एक नर्स के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी शादी को लगभग दो साल हो गए थे। शादी के बाद उनकी पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा था। लगभग एक सप्ताह पहले प्रेम नगर, सिबल चौक के पास एक नर्स के पास उसकी पत्नी बच्चा होने का इलाज करवा रही थी। उस नर्स का ना ही कोई अस्पताल है, ना ही कोई कलीनिक है। वह अपने घर में मरीजों का इलाज करती है। उसकी पत्नी को उस नर्स ने टीका लगाया था। इसके बाद उसकी पत्नी की मंगलवार से तबियत खराब होने लगी। उसने उस नर्स को जानकारी भी दी, लेकिन उस नर्स ने कहा कि चार हजार रुपये लेकर आओ वह उसकी पत्नी का इलाज करेगी। संदीप सिंह ने बताया कि वह गरीब परिवार से है। उसके पास इतने पैसे नहीं थे। बाद में वह बुधवार को कहीं से पैसे करके नर्स के पास गया तो नर्स ने उसे एक टीका दिया और कहा कि अपनी पत्नी को लगवा देना, वे बिल्कुल ठीक हो जाएगी। उसने टीका लगवा दिया। वीरवार को उसकी पत्नी को तेज बुखार हो गया। वीरवार शाम को लगभग वे सात बजे सिविल अस्पताल में अपनी पत्नी को दाखिल करवाया, जहां आधे घंटे में इलाज के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई। संदीप सिंह ने कहा कि उस नर्स ने उसकी पत्नी का गलत इलाज किया है, जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई है।

सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के डाक्टर अरविदर शर्मा ने बताया कि महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि महिला की कैसे मौत हुई है। थाना सिविल लाइन के एसएचओ अमोलक सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास मामला आया है। बयान के लिए मृतक के परिजन को बुलाया है। बयान लिखकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी