अवैध शराब सहित महिला काबू

थाना दोरांगला की पुलिस ने अवैध शराब सहित एक महिला को काबू कर केस दर्ज किया है। हलांकि आरोपित को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:54 PM (IST)
अवैध शराब सहित महिला काबू
अवैध शराब सहित महिला काबू

संस, दोरांगला : थाना दोरांगला की पुलिस ने अवैध शराब सहित एक महिला को काबू कर केस दर्ज किया है। हलांकि आरोपित को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

एसआइ तारा सिंह ने बाया कि गांव मुगलानी चक्क के पास से रजनी पत्नी अर्जन कुमार निवासी मुगलानी चक्क को 7500 एमएल अवैध शराब सहित काबू किया गया। हेरोइन सहित आरोपित काबू

इसी तरह थाना दीनानगर की पुलिस ने हेरोइन सहित आरोपित को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान विक्रांत निवासी डीडा सासिया के रूप में हुई है।

एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि टी प्वाइंट गांव सिघोवाल से विक्रांत पुत्र सोमनाथ निवासी डीडा सासिया को संदेह के आधार पर काबू करके तलाशी ली गई तो उससे पांच ग्राम 10 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन सहित आरोपित काबू

इधर गुरदासपुर के थाना पुरानाशाला की पुलिस ने हेरोइन सहित आरोपित को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान राहुल चौहान निवासी फतेहगढ़ चूड़ियां हाल आबाद पुरानाशाला के रूप में हुई है।

एसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी सहित नडाला पुली से राहुल चौहान को संदेह के आधार पर काबू करके जब तलाशी ली गई तो उससे सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इधर, 27 फरवरी को 13 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए गए दो भाइयों रोहन तथा कर्ण से पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को नशा तस्करी में शामिल एक संभ्रांत परिवार की काबू की गई महिला किरण चौहान को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे गुरदासपुर जेल भेज दिया गया है। हेरोइन तस्करी में शामिल किरण चौहान के बेटे विक्रांत चौहान को काबू करने के लिए पुलिस की ओर से मंगलवार को दूसरे दिन भी छापेमारी जारी रही।

इस बारे में थाना डिवीजन-1 के प्रभारी प्रमोद कुमार तथा पुलिस पार्टी ने विक्रांत चौहान को काबू करने के लिए पठानकोट स्थित उसके रिश्तेदारों के घर तथा पठानकोट के साथ लगते हिमाचल प्रदेश में चार जगहों पर दबिश दी, परंतु वह हत्थे नहीं चढ़ा। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि विक्रांत चौहान को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी