गुरदासपुर में हेरोइन सहित महिला गिरफ्तार

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि लिक रोड गांव जोईयां से रानी पत्नी रिकू निवासी जौड़ा छत्तरां को संदेह के आधार पर काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:30 PM (IST)
गुरदासपुर में हेरोइन सहित महिला गिरफ्तार
गुरदासपुर में हेरोइन सहित महिला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : थाना सदर की पुलिस ने हेरोइन सहित महिला को काबू किया है।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि लिक रोड गांव जोईयां से रानी पत्नी रिकू निवासी जौड़ा छत्तरां को संदेह के आधार पर काबू किया गया। जिसने हाथ में पकड़े हुए लिफाफे को चेक किया गया तो उसमें से 7.50 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई।

चार ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू

थाना दीनानगर की पुलिस ने चार ग्राम हेरोइन महिला को काबू किया है।

एएसआइ रमन कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी सहित गांव घुल्ला ब्राह्माणा के श्मशानघाट के पास से चरणों उर्फ सिट्टी पत्नी स्व. राज कुमार निवासी गांधिया को संदेह के आधार पर काबू किया गया। जिसने हाथ में पकड़े हुए लिफाफे को चेक किया गया तो उसमें से चार ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपितों को के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ जल्द ही अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा तस्करों को पकड़ने के लिए लोगों का सहयेाग भी आवश्यक है। नशीली गोलियों और हेरोइन सहित चार गिरफ्तार

शनिवार को पुलिस जिला बटाला के विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा नशीली गोलियों और हेरोइन समेत अन्य समान बरामद कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वांछित काबू

थाना कोटली सूरत मली की पुलिस ने एक वांछित को काबू किया है।इस सबंधी ए.एस.आई गुरमेज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना में दर्ज मुकद्दमा के अंतर्गत वांछित कथित अभियुक्त लबा मसीह पुत्र तालब मसीह निवासी चंदसूजा को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस को आरोपित की लंबे समय से तलाश थी।

chat bot
आपका साथी