मसीह भाईचारे की सहमति के बिना चर्च की कमेटी का गठन का विरोध

गांव भैणी बांगर में चर्च की कमेटी के गठन करने को लेकर ईसाई भाईचारे के लोगों ने भाईचारे को बिना बताए और बिना विश्वास में लिए अपनी मर्जी से कमेटी का गठन करने का प्रयास करने वाले गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 05:42 PM (IST)
मसीह भाईचारे की सहमति के बिना चर्च की कमेटी का गठन का विरोध
मसीह भाईचारे की सहमति के बिना चर्च की कमेटी का गठन का विरोध

संवाद सहयोगी, कादियां : गांव भैणी बांगर में चर्च की कमेटी के गठन करने को लेकर ईसाई भाईचारे के लोगों ने भाईचारे को बिना बताए और बिना विश्वास में लिए अपनी मर्जी से कमेटी का गठन करने का प्रयास करने वाले गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान गांव के समूह ईसाई भाईचारे के लोगों की सहमति और विशवास में लेकर कमेटी का गठन करने की मांग की गई।

नारेबाजी करते हुए राजी, रिकू, नीतू, सुनीता, कोमलप्रीत, शीली, कुक्कू, महिदो, हैप्पी, सतपाल, आकाश, लब्बू, अमरीक, कर्ण, गुरमीत, सूरज, विक्की, अजीत सिंह, रामा व भाईचारे के अन्य लोगों ने कहा कि चर्च की जमीन के अंदर पहले से ही कुछ भांग को काटकर बेचा जा चुका है। इसकी भाईचारे को कोई जानकारी नहीं है। चर्च का जमा पैसा बार-बार चोरी हो जाना बता दिया जाता है। इसलिए चर्च की सेवा संभाल व आवश्यक कार्यो को सही ढंग से करने के लिए समूह भाईचारे को विश्वास में लेकर सर्वसम्मति से चर्च की कमेटी का गठन चर्च के अंदर प्रभु की दुआ करके होना चाहिए न की चोरी छिपे किसी और स्थान पर बैठकर। उन्होंने कहा कि यदि समूह भाईचारे की सहमति के बिना कोई लोग अपनी मर्जी या धक्केशाही से कमेटी का गठन या कब्जा करने का प्रयास करेंगे तो समूह भाईचारा उनका डटकर विरोध करेगा।

chat bot
आपका साथी