लोग मास्क पहनें, शारीरिक दूरी बनाएं रखे : एसडीएम

एसडीएम बलविदर सिंह ने लोगों से अपील की कि वे घर से बाहर जाते समय मास्क पहनें शारीरिक दूरी बनाए रखें और हाथों की लगातार सफाई करते हुए कोरोना वायरस के प्रभाव से बचें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 04:07 PM (IST)
लोग मास्क पहनें, शारीरिक दूरी बनाएं रखे : एसडीएम
लोग मास्क पहनें, शारीरिक दूरी बनाएं रखे : एसडीएम

संवाद सहयोगी, बटाला : एसडीएम बलविदर सिंह ने लोगों से अपील की कि वे घर से बाहर जाते समय मास्क पहनें, शारीरिक दूरी बनाए रखें और हाथों की लगातार सफाई करते हुए कोरोना वायरस के प्रभाव से बचें। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के तहत कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार की जांच के लिए सरकार द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए हैं और लोगों को उनका पालन करना चाहिए।

एसडीएम ने आगे कहा कि पंजाब सरकार ने कोरोना के खिलाफ लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए मिशन फतेह अभियान शुरू किया है। मिशन फतेह पंजाब के लोगों द्वारा कोविड-19 महामारी को हराने का एक प्रयास है। यह अभियान लोगों के सहयोग से ही पूर्ण होगा। मिशन सभी निर्देशों और नियमों का पालन करके और गरीबों के प्रति अपने क‌र्त्तव्य को पूरा करके राज्य सरकार का समर्थन करना है। उन्होंने लोगों से अपील की कि यदि वे कोरोना वायरस, खांसी, जुकाम, बुखार और गले में खराश जैसे लक्षण हों तो तुरंत चिकित्सीय जांच करवाएं या हेल्पलाइन नंबर 104 पर डायल करें।

chat bot
आपका साथी