पार्षद सुधा महाजन ने अपना पहला वेतन रविदास मंदिर को किया समर्पित

भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व नगर कौंसिल प्रधान नरेश महाजन की पत्नी वार्ड नंबर 27 की पार्षद सुधा महाजन अपने समर्थकों के साथ संत रविदास मंदिर भंडारी मोहल्ला में संत रविदास जी की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:09 PM (IST)
पार्षद सुधा महाजन ने अपना पहला वेतन रविदास मंदिर को किया समर्पित
पार्षद सुधा महाजन ने अपना पहला वेतन रविदास मंदिर को किया समर्पित

संवाद सहयोगी, बटाला : भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व नगर कौंसिल प्रधान नरेश महाजन की पत्नी वार्ड नंबर 27 की पार्षद सुधा महाजन अपने समर्थकों के साथ संत रविदास मंदिर भंडारी मोहल्ला में संत रविदास जी की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक हुई। इस दौरान उन्होंने बतौर पार्षद प्राप्त हुई पहली सैलरी संत रविदास मंदिर के विकास के लिए समर्पित की।

सुधा महाजन ने कहा मुझे अपना पहला वेतन संत रविदास मंदिर को भेंट कर मानसिक शांति और खुशी मिली है। सुधा महाजन के पति और सीनियर भाजपा नेता नरेश महाजन ने कहा कि आज भाजपा ने पंजाब में दलित मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है। वास्तव में यह भाजपा की सभी समुदायों को बराबरी देने की सोच का ही नतीजा है। पूरे भारत में सबसे ज्यादा दलित लोकसभा सदस्य भाजपा के ही हैं। क्षेत्र से संबंधित लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं संबंधी नरेश महाजन और सुधा महाजन जी से भेंट की। नरेश महाजन ने इलाका निवासियों को उनके बताए गए काम जल्द करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हमारे वार्ड और बटाला क्षेत्र से संबंधित सीवरेज, स्ट्रीट लाइट, साफ सफाई से संबंधित काम जल्द ही अधिकारियों से बातचीत कर करवाए जाएंगे। इस अवसर पर संत रविदास मंदिर कमेटी द्वारा प्रधान बनारसी दास और सेक्रेटरी तरसेम लाल, सतीश कुमार, सुभाष, अशोक कुमार और मंदिर की पूरी टीम द्वारा नरेश महाजन और उनकी पत्नी का सम्मान भी किया गया।

chat bot
आपका साथी