मजबूत सरकार बनाने के लिए निडर होकर वोट डालें

जिला चुनाव अधिकारी-सह-उपायुक्त मोहम्मद इशफाक के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए स्वीप नोडल अधिकारी सह डीईओ सेकेंडरी हरपाल सिंह संधवालिया ने प्रिसिपल डा.नीरु शर्मा के सहयोग से एसडी कालेज पंडित मोहन लाल कालेज में स्वीप के तहत वोटर जागरूकता कैंप आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:22 PM (IST)
मजबूत सरकार बनाने के लिए निडर होकर वोट डालें
मजबूत सरकार बनाने के लिए निडर होकर वोट डालें

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिला चुनाव अधिकारी-सह-उपायुक्त मोहम्मद इशफाक के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए स्वीप नोडल अधिकारी सह डीईओ सेकेंडरी हरपाल सिंह संधवालिया ने प्रिसिपल डा.नीरु शर्मा के सहयोग से एसडी कालेज पंडित मोहन लाल कालेज में स्वीप के तहत वोटर जागरूकता कैंप आयोजित किया गया। इसमें बड़े स्तर पर वोटरों ने शिरकत की।

इस अवसर पर उपस्थित मतदाताओं को संबोधित करते हुए जिला स्वीप अधिकारी संधनवालिया ने कहा कि हम सभी भारत के निवासी हैं। हम सभी को एक मजबूत सरकार बनाने के लिए होशपूर्वक और निडर होकर अपने वोट का उपयोग करना चाहिए। उन्होंने उपस्थित छात्रों से धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय या किसी लालच के डर के बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

शिविर के दौरान मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई गई और एक जनवरी 2022 की पात्रता तिथि के आधार पर छात्रों ने वोट बनाने के लिए फार्म नंबर 06 भी भरा गया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मतदाता सूची को अद्यतन करने का कार्य प्रगति पर है और हर पात्र व्यक्ति अपने क्षेत्र के बीएलओ को आवेदन कर सकते हैं। इस अवसर पर पर्यवेक्षक प्राचार्य कुलदीप सिंह बाजवा, स्वीप सदस्य गगनदीप सिंह, बीएलओ संजीव कुमार, विपन कुमार, हरनाम सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी