ड्राइविग टेस्ट के दौरान पेड़ से टकराई कार

रीजनल ट्रांसपोर्ट आफिस में शुक्रवार को एक अनट्रेंड ड्राइवर ने बिना ट्रेनिग लिए ड्राइविग लाइसेंस अप्लाई कर एक कार चलानी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:42 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:42 PM (IST)
ड्राइविग टेस्ट के दौरान पेड़ से टकराई कार
ड्राइविग टेस्ट के दौरान पेड़ से टकराई कार

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : रीजनल ट्रांसपोर्ट आफिस में शुक्रवार को एक अनट्रेंड ड्राइवर ने बिना ट्रेनिग लिए ड्राइविग लाइसेंस अप्लाई कर एक कार चलानी शुरू कर दी। ट्रैक पर उक्त व्यक्ति ने एकाएक एक्सीलेटर बता दिया, जिससे तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। आसपास खड़े लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

गाड़ी के मालिक बलविदर शर्मा ने बताया कि वह रीजनल ट्रांसपोर्ट आफिस के बाहर लोगों को ड्राइविग टेस्ट ट्रेनिग के लिए अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करने के लिए देते हैं। वह गाड़ी उन लोगों को देते हैं, जिन्होंने पहले गाड़ी चलानी सीखी हो। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को एक व्यक्ति उनके पास आया और कहने लगा कि टेस्ट के लिए गाड़ी चाहिए। उन्होंने पूछा कि उसे गाड़ी चलानी आती है या नहीं तो उसने बोला कि वह गाड़ी चलाने में माहिर है। इसके बाद उक्त व्यक्ति को कार दे दी। उसने ड्राइविग ट्रेनिग के लिए अपना टेस्ट शुरू किया और अचानक एक्सीलेटर पर पैर दबा दिया। इससे कार ट्रैक पर लगे पेड़ से जा टकराई। गौरतलब है कि अनट्रेंड ड्राइवरों ने कई बार ट्रेनिग ट्रैक का नुकसान भी किया है। उधर, जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी बलदेव रंधावा का कहना है कि लोगों को गाड़ी की ट्रेनिग लेकर ही टेस्ट के लिए आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी