डेरा रोड की तीन दुकानों पर चोरों का धावा

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान भी जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:19 PM (IST)
डेरा रोड की तीन दुकानों पर चोरों का धावा
डेरा रोड की तीन दुकानों पर चोरों का धावा

जागरण टीम, बटाला : नाइट क‌र्फ्यू के दौरान भी जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कभी शातिर आरोपित केमिस्ट शाप को क्रमवार तरीके से निशाना बनाते हैं तो कभी सुरक्षा की दृष्टि से दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे उतारकर कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हैं। एक-दो घटनाओं को छोड़कर कानून के लंबे हाथ इन आरोपितों की गर्दन तक नहीं पहुंच सके। मंगलवार रात डेरा रोड पर स्थित तीन दुकानों में चोरों ने धावा बोला।

कन्फेक्शनरी की दुकान में अज्ञात चोरों ने आठ दिन के भीतर दूसरी बार सेंधमारी कर हजारों रुपये की सिगरेट और खाने-पीने का सामान चोरी कर लिया। दुकानदार अनीश कुमार निवासी डोगरा मोहल्ला ने बताया कि मंगलवार रात को उनकी दुकान की पिछली दीवार तोड़कर हजारों रुपये का सामान चोरी हो गया। इससे पहले 14 जून को भी ऐसे ही दीवार तोड़कर पांच हजार रुपये और 20 हजार रुपये का सामान चोरी हो गया था। उसकी शिकायत बस स्टैंड चौकी में करवाई गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस मसला सुलझा नहीं पाई है। इसी तरह डेरा रोड पर स्थित रंधावा मेडिकल स्टोर में चोरी हुई। दुकान के मालिक गुरशरण सिंह वासी सिनेमा रोड ने बताया कि अज्ञात चोरों ने मंगलवार रात उसके स्टोर का शटर तोड़कर 15 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

इसी तरह स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान के मालिक ने बताया कि दुकान के शटर का ताला तोड़कर भारी मात्रा में स्पेयर पा‌र्ट्स व 13 हजार रुपये चोरी हो गए। तीनों दुकानदारों ने थाना सिविल लाइन में शिकायत दर्ज करवा दी है। थाना सिविल लाइन के एसएचओ अमोलक सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है। जांच चल रही है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया है।

chat bot
आपका साथी