श्मशानघाट की दान पेटियों से चोरी

शहर में दिन-प्रतिदिन चोरी की वारदात हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:43 PM (IST)
श्मशानघाट की दान पेटियों से चोरी
श्मशानघाट की दान पेटियों से चोरी

संवाद सहयोगी, बटाला : शहर में दिन-प्रतिदिन चोरी की वारदात हो रही है। पुलिस अज्ञात चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित होती दिख रही है। शहरवासियों का कहना है कि रात को क‌र्फ्यू होने से चोरी की वारदात पहले से ज्यादा बढ़ चुकी है। शीतला मंदिर के नजदीक एक नामी श्मशानघाट को सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया।

चोरों ने श्मशानघाट की दो दान पेटियों को तोड़कर उसमें से राशि चोरी कर फरार हो गए। इस संबंध में श्मशानघाट के सेवादार मुनीष कुमार ने बताया कि उन्हें मंगलवार सुबह फोन आया कि श्मशानघाट में चोरी हो गई है। मौके पर उन्होंने देखा कि एक दान पेट्टी श्मशानघाट में किनारे फैंकी हुई थी तथा दूसरी दान पेटी का लाक टूटा हुआ था। उसमें से अज्ञात चोर सारी दान राशि चोरी कर फरार हो गए थे। इस संबंध में थाना सिटी के एसएचओ सतीश कुमार ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जांच चल रही है। डाग स्क्वायड की मदद से जांच की जा रही है। डाग स्क्वायड टीम के अधिकारी ने बताया कि उन्हें थाना सिटी के एसएचओ सतीश कुमार ने बारीकी से कार्रवाई करने के लिए श्मशानघाट में भेजा है। साल भर में चौथी बार हुई चोरी

सेवादार मुनीष कुमार ने बताया कि इस एक साल में अज्ञात चोरों द्वारा चार बार दान पेटियों को निशाना बनाकर उसमें दान राशि चोरी की गई है। पिछले हर चोरी संबंधी थाना सिटी में रिपोर्ट लिखाई गई थी, लेकिन अभी एक भी मामले का खुलासा नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी