अनारकली रोड से स्कूटी चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पुलिस की निष्क्रियता की वजह से चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:07 PM (IST)
अनारकली रोड से स्कूटी चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद
अनारकली रोड से स्कूटी चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

संवाद सहयोगी, बटाला :

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में वाहन चोरी की वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पुलिस की निष्क्रियता की वजह से चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे दिनदहाड़े दोपहिया वाहन चोरी करने लगे हैं। इसी तरह, शनिवार को दिनदहाड़े अनारकली रोड बटाला पर स्थित एक अस्पताल के बाहर से चोर ने स्कूटी चोरी कर ली।

इस संबंध में बलबीर कुमार पुत्र सुंदर दास निवासी बाहरवार नेहरू गेट बटाला ने बताया कि वह किसी काम से शनिवार सुबह 11 बजे के करीब अस्पताल में आया था। उसने अपनी स्कूटी अस्पताल के बाहर खड़ा की थी, लेकिन जब वह कुछ देर बाद वापस बाहर आया तो देखा कि उसकी स्कूटी वहां नहीं थी। जब अस्पताल के सीसीटीवी चेक किए तो देखा कि एक व्यक्ति स्कूटी चोरी करता हुआ दिखाई दिया। उस अज्ञात व्यक्ति ने मास्क पहना हुआ था। अभी पुलिस को शिकायत नही दी है। स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र जख्मी

शूगर मिल पनियाड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। राहगीरों ने दोनो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान पिता ने दम तोड़ दिया।

उधर, थाना दीनानगर की पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में नरोत्तम सिंह निवासी तिब्बड़ ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने पिता ब्रह्मा कुमार के साथ बाइक पर गांव अवांखा में आए थे। यहां से लौटते समय शूगर मिल पनियाड़ के पास पहुंचने पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कारपियो के चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वे और उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उनके पिता ब्रह्मा कुमार की मौत हो गई। उधर एएसआइ हरबीर सिंह ने बताया अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी