दिनदहाड़े स्कूटी छोड़ घर के बाहर से कार लेकर फरार

थ्री फ्रेंड्स कालोनी में रविवार सुबह नौ बजे चोरी की स्कूटी पर आया आरोपित एक स्विफ्ट कार लेकर भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:56 PM (IST)
दिनदहाड़े स्कूटी छोड़ घर के बाहर से कार लेकर फरार
दिनदहाड़े स्कूटी छोड़ घर के बाहर से कार लेकर फरार

संवाद सहयोगी, बटाला : थ्री फ्रेंड्स कालोनी में रविवार सुबह नौ बजे चोरी की स्कूटी पर आया आरोपित एक स्विफ्ट कार लेकर भाग गया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज देकर थाना सिटी पुलिस की पुलिस को इसकी शिकायत दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

राजीव खोसला ने बताया कि उनकी कार उनके घर के बाहर खड़ी थी। उनकी कालोनी में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। एक अज्ञात चोर चोरी की स्कूटी लेकर आया और उस स्कूटी को वहीं पर छोड़कर उनकी स्विफ्ट कार लेकर फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर ने सुबह उनके घर के पास स्कूटी खड़ी की और उस स्कूटी का नंबर प्लेट का निकालकर फेंक दिया था। वे नंबर प्लेट उन्हें मिल गई है। स्कूटी जम्मू की है, और चोरी की है। इस संबंध में थाना सिटी के मुंशी दिलबाग सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास कार चोरी की शिकायत आ गई है। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। स्कूटी व सीसीटीवी फुटेज को कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। तीन माह में तीन कारें चोरी

बता दें कि शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। कई दुकानों को भी निशान बनाकर चोरी की गई है। पिछले तीन माह में काहनूवान रोड से एक इनोवा कार चोरी हो गई। इसी तरह गुरदासपुर रोड से भी एक कार चोरी हुई थी। इन दोनों घटनाओं का कोई सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी