जमीन के विवाद में दो भाई भिड़े, एएसआइ सहित तीन घायल

जमीन के विवाद को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:22 PM (IST)
जमीन के विवाद में दो भाई भिड़े, एएसआइ सहित तीन घायल
जमीन के विवाद में दो भाई भिड़े, एएसआइ सहित तीन घायल

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जमीन के विवाद को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक भाई पंजाब पुलिस में एएसआइ है और इन दिनों गुरदासपुर के थाना सदर में ड्यूटी पर तैनात हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती घायल एएसआइ धर्मेंद्र कुमार निवासी गांव थानेवाल ने बताया कि उसका भाई राजेंद्र कुमार जमीन अपने नाम करवाने को लेकर उसके साथ अक्सर झगड़ा करता रहता है। हम दोनों भाई अलग-अलग रहते हैं जबकि उसका पिता उनके घर पर रहता है। अभी पूरी जमीन पिता के नाम पर ही है। उसका भाई राजेंद्र जमीन को अपने नाम करवाने की जिद पर अड़ा हुआ है। मंगलवार सुबह जब वह ड्यूटी पर जा रहा था तो उसका भाई उनके घर आया और झगड़ने लगा। कहने लगा कि जमीन उसके नाम करवाओ। उन्हें धक्के से अपने साथ तहसील में जाने के लिए बोल रहा था। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो इस दौरान उसके भाई ने उसकी वर्दी फाड़ दी। बीच बचाव में आए उसके बेटे विशाल के साथ भी मारपीट की गई।

उधर दूसरी तरफ अस्पताल में ही भर्ती घायल राजेंद्र ने बताया कि धर्मेद्र द्वारा उस पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। धर्मेंद्र पूरी जमीन को हड़पना चाहता है। धर्मेंद्र ने अपने हिस्से की जमीन तो अपने नाम करवा ली है। जबकि जो जमीन उसके हिस्से में आ रही है उसको भी धर्मेंद्र अपने नाम करवाने की फिराक में है। पुलिस का रौब झाड़ता है। वह पिता को भड़का रहा है और इसी वजह से उसे जमीन नहीं मिल रही। सुबह धर्मेद्र ने अपने परिवार के सदस्यों को साथ लेकर उनके घर पर आकर हमला कर दिया। हमले में धर्मेंद्र और उसके बेटे ने उसका सिर फोड़ दिया। हालांकि दोनों पक्षों ने पुलिस थाना तिब्बड़ में अपनी अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है।

chat bot
आपका साथी