50 ग्राम हेरोइन और 1.52 लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू

पुलिस जिला बटाला ने विभिन्न क्षेत्रों में गश्त के दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार कर 50 ग्राम हेरोइन एक लाख 52 रुपये हजार ड्रग मनी व एक गाड़ी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:31 PM (IST)
50 ग्राम हेरोइन और 1.52 लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू
50 ग्राम हेरोइन और 1.52 लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू

संवाद सहयोगी ,बटाला

पुलिस जिला बटाला ने विभिन्न क्षेत्रों में गश्त के दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से 50 ग्राम हेरोइन, एक लाख 52 रुपये हजार ड्रग मनी व एक गाड़ी बरामद किया है।

थाना सिविल लाइन एसएचओ अमरीक सिंह ने शनिवार देर रात प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि शनिवार दोपहर पुलिस टीम की तरफ से गाधी कैंप के पास गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान एक आरोपित कमलजीत सिंह उर्फ राहुल दातर पुत्र गुरजिंदर सिंह वासी प्रेम नगर बौहरावाल को शक के आधार पर पकड़ा गया, आरोपित कमलजीत सिंह की तलाशी लेने पर उसके पास से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की गई। मौके पर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जाच शुरू कर दी है।

शनिवार देर रात निशानदेही पर आरोपित कमलजीत सिंह के घर से 20 ग्राम हेरोइन व एक लाख 52 हजार रुपये ड्रग मनी बरामद की गई।

वहीं दूसरी तरफ नवा पिंड के पास पुलिस टीम की तरफ से गश्त के दौरान एक गाड़ी के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा गया, उसके पास से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। हेरोइन व गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर आरोपित सुखदीप सिंह उर्फ दीप पुत्र सविंदर सिंह वासी किला दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जाच शुरू कर दी है।

दोनों तस्करों के खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में मामले दर्ज-

थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों तस्करों कमलजीत सिंह व सुखदीप सिंह उर्फ दीप पुत्र सविंदर सिंह वासी किला दर्शन सिंह के खिलाफ दो से तीन विभिन्न थानों में पहले से मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी