दातर दिखाकर फाइनेंस कंपनी के कारिदों से ढाई लाख रुपये लूटे

थाना सिटी के अंतर्गत आते गांव नवीपुर में स्थित राज पैलेस के साथ वाली गली में सेट इन फाइनेंस कंपनी के कारिदों को दातर तक दिखाकर उनसे ढाई लाख रुपये लूट लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 05:56 PM (IST)
दातर दिखाकर फाइनेंस कंपनी के कारिदों से ढाई लाख रुपये लूटे
दातर दिखाकर फाइनेंस कंपनी के कारिदों से ढाई लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : थाना सिटी के अंतर्गत आते गांव नवीपुर में स्थित राज पैलेस के साथ वाली गली में सेट इन फाइनेंस कंपनी के कारिदों को दातर तक दिखाकर उनसे ढाई लाख रुपये लूट लिए गए। घटना मंगलवार दोपहर 12:30 बजे की है। कैश जमा कराने के लिए यहां की तिब्बड़ी रोड पर स्थित आइसीआइसीआइ बैंक जा रहे कर्मचारी जैसे ही अपने आफिस से बाहर निकले तो 500 मीटर दूरी पर बाइक सवार दो युवकों ने दातर दिखाकर पैसे छीन लिए। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी सदर के कर्मचारी व डीएसपी राजेश कक्कड़ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच शुरू कर दी है।

राजेंद्र सिंह और नरेश कुमार ने बताया कि वे सेट इन फाइनेंस कंपनी में कई सालों से काम कर रहे हैं। वे रोजाना कैश लेकर बैंक में जमा करवाने के लिए जाते हैं। मंगलवार दोपहर 12:30 बजे जैसे ही वे अपने आफिस से कैश लेकर 500 मीटर दूरी तक गए तो सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने उनकी बाइक के आगे बाइक रोककर तेजधार हथियार दिखाकर उनसे बैग छीन लिया। नरेश बाइक चला रहा था जबकि राजेंद्र सिंह के हाथ में पैसों से भरा बैग था। डीएसपी राजेश कक्कड़ ने बताया कि रजिदर कुमार और नरेश कुमार के बयान दर्ज किए हैं। सीसीटीवी कैमरे में देखा गया है कि आरोपित सिर पर गुलाबी का कपड़ा बांधे हुए है। दिनदहाड़े हुई लूट ने पुलिस की नींद हराम कर दी है। पुलिस ने राजेंद्र कुमार और नरेश कुमार को भी हिरासत में पूछताछ के लिए लिया है। दोनों के मोबाइल फोन लेकर उसकी काल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी