लूट की वारदात करने वाले दो गिरफ्तार

लूट की वारदात करने वाले दो आरोपितों को सीआइए स्टाफ के इंचार्ज दलजीत सिंह पड्डा ने अपनी टीम के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:35 PM (IST)
लूट की वारदात करने वाले दो गिरफ्तार
लूट की वारदात करने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : लूट की वारदात करने वाले दो आरोपितों को सीआइए स्टाफ के इंचार्ज दलजीत सिंह पड्डा ने अपनी टीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।

बुधवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान डीएसपी (डी) गुरिदरबीर सिंह सिद्धू व सीआइए स्टाफ के इंचार्ज दलजीत सिंह पड्डा ने बताया कि 18 अगस्त 2020 को डिलक्स पुली के पास से श्याम बाबू तिवारी वासी जीटी रोड से पिस्तौल के बल पर दो मोबाइल फोन और 55 हजार रुपये की लूट हुई थी। थाना सिविल लाइन में दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस घटना के आरोपित करमबीर सिंह उर्फ जुग वासी गांव रिखिया को गुप्त सूचना पर बुधवार को तारागढ़ अड्डे से काबू किया गया। दूसरे आरोपित मनिदर सिंह उर्फ दीप वासी गांव रिखियां गली नंबर 9 मकबूलपुरा मेहता रोड, अमृतसर को बुधवार को ही उसके घर से काबू किया गया। दोनों आरोपितों से पूछताछ के दौरान उसके पास से दो मोबाइल फोन व वारदात समय इस्तेमाल की गई डिस्कवर बाइक बरामद की गई।

दोनों आरोपितों ने माना कि अगस्त महीने में फैजपुरा बटाला में विभिन्न तारीखों को उन्होंने तीन मोबाइल फोन छीने थे। कत्थूनंगल से एक बाइक स्पलेंडर भी चोरी की थी। पुलिस ने इन दोनों आरोपितों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी