मिट्टी में पहिया धंसने से ट्रक व ट्रैक्टर -ट्रली पल्टी

अलीवाल रोड पर मिट्टी में पहिया धंसने की वजह से एक ट्रैक्टर ट्राली व गेहूं से लादा एक ट्रक पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:20 PM (IST)
मिट्टी में पहिया धंसने से ट्रक व ट्रैक्टर -ट्रली पल्टी
मिट्टी में पहिया धंसने से ट्रक व ट्रैक्टर -ट्रली पल्टी

संस, बटाला : अलीवाल रोड पर मिट्टी में पहिया धंसने की वजह से एक ट्रैक्टर ट्राली व गेहूं से लादा एक ट्रक पलट गया। हलांकि इस घटना में किसी को कई चोट नहीं आई।

इस संबंध में ट्रक चालक रविदर सिंह वासी गोखुवाल ने बताया कि वो मंडी से गेहूं की बोरियों को लोड कर कलानौर से बटाला दाना मंडी जा रहे थे। जब वे अलीवाल रोड पर पहुंचे तो अचानक ट्रक का पहिया मिट्टी में घंस गया, जिससे उनका ट्रक पलट गया।

शुक्रवार को देर शाम बारिश हुई थी, जिसके कारण अलीवाल रोड पर मिट्टी दलदली हो गई थी। वहीं ट्रैक्टर ट्राली चालक रत्न सिंह ने बताया कि उसके ट्राली का पहिया धंसने से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई थी। बाद में ट्रैक्टर को सीधा किया गया। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि अगर सीवरेज लाइन डाल दी गई है तो इस पर रोड बनाया जाए। बटाला शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नव सीवरेज डालने का कार्य चल रहा है। इसी तरह कुछ महीनों पहले ठेकेदारों की तरफ से अलीवाल रोड को उखाड़कर सीवरेज डाला गया था। बाद में मिट्टी से बंद किया गया। डाले मिट्टी को सही ढंग से बराबर नहीं किया। जिसके कारण आए दिन- प्रतिदन लोग अपने वाहनों के साथ गिरते रहते हैं।

इस संबंध में सीवरेज विभाग के एसडीओ गुरजिदर सिंह ने बताया कि उनको समस्या के बारे पता चल गया है। जहां-जहां समस्यां है उसका समाधान करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी