बिट्टू ने त्रिवेनी का शिअद से संबंध नकारे, मंत्री बाजवा के साथ वायरल की फोटो

जहरीली शराब मामले में मुख्य आरोपित महिला तस्कर त्रिवेनी चौहान मामले को लेकर सियासत गर्म हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:16 PM (IST)
बिट्टू ने त्रिवेनी का शिअद से संबंध नकारे, मंत्री बाजवा के साथ वायरल की फोटो
बिट्टू ने त्रिवेनी का शिअद से संबंध नकारे, मंत्री बाजवा के साथ वायरल की फोटो

जागरण संवाददाता, बटाला : जहरीली शराब मामले में मुख्य आरोपित महिला तस्कर त्रिवेनी चौहान मामले को लेकर सियासत गर्म हो गई है। पिछले दिनों त्रिवेनी चौहान को शिअद नेत्री बताकर खबरें प्रकाशित हुई थीं। उस मामले को लेकर सोमवार को जिला शिअद के अध्यक्ष बलबीर सिंह बिटूट् ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि त्रिवेनी का हमारी पार्टी के साथ कोई संबंध नहीं है।

बिट्टू ने कहा कि पार्टी का वाल्मीकि समाज को लेकर उनके वर्ग के हर सदस्य के साथ अच्छा संबंध रहा है। मगर गलत काम करने वाले लोगों को शिअद अपनी पार्टी में जगह नहीं देता है। उल्टा उन्होंने त्रिवेनी चौहान के मौजूदा सरकार के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह के साथ उसकी तस्वीरें मीडिया के समक्ष सार्वजनिक की। उस तस्वीर में पूर्व एसएसपी उपिदरजीत सिंह घुम्मण भी साथ थे। बिंट्टू ने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते कहा कि मृतक परिवारों को दो-दो लाक रुपये जारी करना भद्दा म•ाक है। कम से कम 25-25 लाख रुपये की मुआवजा राशि जारी करने का ऐलान करना चाहिए। अकाली-भाजपा की सरकार के दौरान भी जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हुई थी, उस पर बिट्टू ने कहा कि पीड़ित परिवार को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा देने के साथ आरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की गई थी। इस मौके पर पलविदर सिंह, कंवलजीत सिंह रोजी, सुभाष ओहरी, कुलवंत सिंह, प्रितपाल सिंह रंधावा, भूपिद्र सिंह लाडी, बलविदर सिंह चट्ठा, गुरिदर सिंह, सतपाल नाहर, अमिक सोढ़ी, वजिदर विक्की आदि मौजूद रहे। गलत छवि वाले लोग किसी पार्टी के नहीं होते : बाजवा

कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा ने कहा कि गलत छवि वाले लोग किसी पार्टी के नहीं होते हैं। इनका काम होता है कि अपनी पहचान बनाने के लिए किसी मंत्री या फिर नेता के साथ तस्वीर खींचवाने का। शिअद नेता द्वारा लगाए आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि उक्त महिला के तो विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल के साथ भी दो बार फोटो हैं, जिन्हें वे जब चाहे सार्वजनिक कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी