यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालक सम्मानित

ट्रैफिक एजुकेशन सेल की ओर से मनाए जा रहे राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तीसरे दिन दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:25 PM (IST)
यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालक सम्मानित
यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालक सम्मानित

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : ट्रैफिक एजुकेशन सेल की ओर से मनाए जा रहे राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तीसरे दिन दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान ट्रैफिक कर्मचारियों ने हेलमेट और सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया।

जहाज चौक में लगाए गए सेमिनार के दौरान सेल के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कुलदीप राज, रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी आफिस से दीपक शर्मा, एएसआइ संजीव कुमार, एएसआइ जितेंद्र कुमार व एएसआइ सुभाष चंद्र शामिल हुए। सब इंस्पेक्टर कुलदीप राज ने बताया कि इस सड़क सुरक्षा माह के दौरान सेमिनार लगाकर अपने समाज के हर एक व्यक्ति को प्रेरित किया जाएगा कि हमारे जीवन में ट्रैफिक के नियमों की क्या अहमियता है। इसके साथ-साथ बताया गया कि हमें वाहन चलाते हुए अपने मोबाइल फोन का प्रयोग नहीं करना चाहिए। नशे का सेवन करने के बाद अपने वाहन को नहीं चलाना चाहिए। एएसआइ सुभाष चंद्र ने भी लोगों को अपने संगीत के जरिए यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर गुरपाल सिंह, सतीश कुमार, प्रवीण कुमार, संतोष सिंह, हरनेक सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी