एनएचएम कर्मचारी आज घेरेंगे मंत्रियों व विधायकों का घर : डा. राणा

ें एनएचएम कर्मचारियों का अपनी सेवाओं को नियमित करने के लिए संघर्ष हर गुजरते दिन के साथ तेज होता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:26 PM (IST)
एनएचएम कर्मचारी आज घेरेंगे मंत्रियों व विधायकों का घर : डा. राणा
एनएचएम कर्मचारी आज घेरेंगे मंत्रियों व विधायकों का घर : डा. राणा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर

राज्य में एनएचएम कर्मचारियों का अपनी सेवाओं को नियमित करने के लिए संघर्ष हर गुजरते दिन के साथ तेज होता जा रहा है। जब पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के शांतिपूर्ण धरने पर स्पष्ट स्पष्टीकरण नहीं दिया तो कर्मचारियों को सड़कों पर उतरना पड़ा।

एनआरएचएम कर्मचारी संघ पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष डा. इंद्रजीत सिंह राणा ने संघर्ष के बारे में राज्य सरकार ने अभी तक कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठाया है। अब तक की अधिकांश बैठकें बेनतीजा रही हैं क्योंकि या तो संबंधित मंत्री या संबंधित विभाग के उच्च अधिकारी अनुपस्थित रहते हैं और सरकार जानबूझकर मामले को विलंबित करने के लिए यह सब कर रही है। सरकार की इस गंदी राजनीति का जवाब देने और एनएचएम कर्मचारियों के अस्तित्व को बताने के लिए एनएचएम कर्मचारियों ने अपना आंदोलन तेज करने का फैसला किया है।

डा. राणा ने बताया कि संघ की आज की बैठक में निर्णय लिया गया है कि सोमवार को एनएचएम के कर्मचारी राज्य भर के सभी कैबिनेट मंत्रियों और विधायकों के आवासों के सामने धरना देंगे।

कल दो घंटे जाम करेंगे राष्ट्रीय राजमार्ग

उन्होंने कहा कि मंगलवार को एनएचएम कर्मचारी दोपहर 12 बजे से दोपहर दो बजे तक सभी राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों को जाम कर देंगे। अगर सरकार फिर भी कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं करती है तो गुरुवार को राज्य स्तरीय जनसभा का आयोजन किया जाएगा।

संघ के राज्य निकाय के प्रमुख सदस्य मनिदर सिंह, जसविदर कौर, अरुण दत्त, रामप्रीत, डा. वाहिद, जगदेव आदि ने कहा कि कर्मचारी अपना बैग पैक कर अपने घर छोड़ चुके हैं और जब तक सरकार नहीं करेगी तब तक वे वापस नहीं आएंगे।

chat bot
आपका साथी