ससुराल परिवार से तंग युवक ने जहर निगल दी जान

थाना कलानौर के तहत आते गांव दोस्तपुर में 35 वर्षीय युवक कर्मजीत सिंह ने ससुराल परिवार से तंग आकर जहर निगल खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:11 AM (IST)
ससुराल परिवार से तंग युवक ने जहर निगल दी जान
ससुराल परिवार से तंग युवक ने जहर निगल दी जान

संवाद सहयोगी, कलानौर : थाना कलानौर के तहत आते गांव दोस्तपुर में 35 वर्षीय युवक कर्मजीत सिंह ने ससुराल परिवार से तंग आकर जहर निगल खुदकुशी कर ली। पिता मनजीत सिंह ने बताया कि उसकी तीन बेटियां और एक बेटा था। नौ साल पहले उन्होंने बेटे की शादी चौधरीवाल गांव की रजिदर कौर से करवाई थी। दोनों का चार साल का एक बेटा भी है। शुरुआत में सब ठीक रहा लेकिन पिछले कुछ साल से दोनों में झगड़ा होने लगा। बेटे को ससुर, सास और पत्नी परेशान करते थे। मंगलवार की शाम को कर्मजीत सिंह ने परेशान होकर जहर निगल लिया। बुधवार देर शाम को कलानौर के खैहरा क्लीनिक में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना कलानौर पुलिस ने पिता के बयानों के आधार पर कर्मजीत की पत्नी रजिदर कौर, ससुर अनूप सिंह और सास बलविंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उधर, मृतक नौजवान के परिवारिक सदस्यों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को सड़क पर रखकर धरना शुरु कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही डीएसपी कलानौर भारत भूषण मौके पर पहुंचे और परिवार के साथ बातचीत की। उसने आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या की गई है। बलवंत सिंह के अनुसार उनका लड़के की उसकी पत्नी, सास व ससुर मारपीट करते थे। जबकि उनके गांव का ही एक व्यक्ति उनकी मदद करता था। उन्हें संदेह है कि उनके बेटे की हत्या करके उसे जहर दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसी भी आरोपित को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। जिसके बाद डीएसपी ने आश्वासन दिलाया कि जांच में उन्हें पूरा इंसाफ मिलेगा और आरोपितों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। बाद में परिवारिक सदस्यों ने अपना धरना उठा लिया।

chat bot
आपका साथी