चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 31 मोटरसाइकिल बरामद

ाना सदर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन तीनों आरोपितों से पुलिस ने चोरी किए गए 31 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 10:18 PM (IST)
चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 31 मोटरसाइकिल बरामद
चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 31 मोटरसाइकिल बरामद

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : थाना सदर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन तीनों आरोपितों से पुलिस ने चोरी किए गए 31 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। इस चोर गिरोह द्वारा लगातार मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। ये गिरोह पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन चुका था। आखिरकार पुलिस के हाथ गिरोह के तीन मेंबर लग ही गए। पुलिस ने तीनों चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सदर के प्रभारी जतिदरपाल ने बताया कि पुलिस लंबे समय से मोटरसाइकिल, स्कूटर चोरी करने वाले गिरोह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। पुलिस को तब बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने जौड़ा छत्तरां अड्डे में नाकेबंदी के दौरान मोनू मसीह पुत्र सविदर मसीह निवासी सिधवां जमीता, सन्नी पुत्र किशऩ चंद निवासी जौड़ा छत्तरां, लवप्रीत सिंह उर्फ लब्बा पुत्र राम सिंह निवासी गुरदास नंगल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनसे हिरासत में सख्ती से पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर चोरी के कुल 31 मोटरसाइकिल बरामद किए। इसमें से मोनू मसीह से 13 मोटरसाइकिल, सन्नी से आठ, लवप्रीत से नौ मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। पुलिस ने इस संबंध में तीनों के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया है। लगातार मोटरसाइकिल चोरी की हो रही थी घटनाएं

थाना प्रभारी जतिदरपाल ने बताया कि जिले के विभिन्न थानों के अधिकतर क्षेत्र में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं हो रही थी। एसएसपी डा. नानक सिंह के दिशा- निर्देशों पर पुलिस टीमें गठित करके मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही थी। इसपर गिरोह के तीन सदस्य उनके हाथ लगे। इन चोरों के खिलाफ पहले भी कई पुलिस थानों में चोरी आदि के मामले दर्ज हैं। हिरासत में अभी भी सख्ती से पूछताछ चल रही है। पुलिस को ओर भी खुलासे होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी