तीन ग्राम हेरोइन के साथ आरोपित गिरफ्तार

थाना किला लाल सिंह की पुलिस ने गांव धर्म कोट में गश्त के दौरान एक व्यक्ति से साढ़े तीन ग्राम हेरोइन बरामद कर कर उसे काबू कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:40 PM (IST)
तीन ग्राम हेरोइन के साथ आरोपित गिरफ्तार
तीन ग्राम हेरोइन के साथ आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : थाना किला लाल सिंह की पुलिस ने गांव धर्म कोट में गश्त के दौरान एक व्यक्ति से साढ़े तीन ग्राम हेरोइन बरामद कर कर उसे काबू कर केस दर्ज किया है।

थाना किला लाल सिंह के जांच अधिकारी एसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि वे अपनी पुलिस टीम के साथ गांव धर्मकोट में गश्त पर थी। जब टीम पुल ड्रेन धर्मकोट बग्गा के पास पहुंची तो एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से साढ़े तीन ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित व्यक्ति की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ फौजी निवासी जोड़ा सिघा की तौर पर हुई है। प्रतिबंधित दवाओं के साथ एक काबू

बीते दिन मंगलवार को गांव मोड़ जोड़ा सिघा धर्मकोट बग्गा में पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से प्रतिबंधित दवाओं के सौ कैप्सूल बरामद कर आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना किला लाल सिंह के जांच अधिकारी एएसआई जतिदर सिंह ने बताया कि उन्हें एएसआइ अवतार सिंह ने बताया कि वे अपनी पुलिस टीम के साथ गांव मोड़ जोड़ा सिघा धर्मकोट बग्गा में गश्त कर रहे थे। एक व्यक्ति जोकि पैदल आ रहा था, उन्हें देखकर वापिस घूम गया, जिसको शक के आधार पर पकड़ा गया। आरोपित व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से 100 कैप्सूल बरामद किए गए। पुलिस टीम द्वारा मौके पर आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान गौतम सिंह पुत्र हरभजन सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी