हिमाचल के सीएम को धमकी देने वाले पर हो कड़ी कार्रवाई : हनी महाजन

शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब युवा इकाई के इंचार्ज हनी महाजन ने बयान जारी करते हुए कहा कि पिछले दिन सिख फार जस्टिस के स्वयंभू नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जो आडियो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नाम वायरल किया है कि उन्हें 15 अगस्त वाले दिन राष्ट्रीय झंडा नहीं लहराने देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 03:36 PM (IST)
हिमाचल के सीएम को धमकी देने वाले पर हो कड़ी कार्रवाई : हनी महाजन
हिमाचल के सीएम को धमकी देने वाले पर हो कड़ी कार्रवाई : हनी महाजन

संवाद सूत्र, धारीवाल : शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब युवा इकाई के इंचार्ज हनी महाजन ने बयान जारी करते हुए कहा कि पिछले दिन सिख फार जस्टिस के स्वयंभू नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जो आडियो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नाम वायरल किया है कि उन्हें 15 अगस्त वाले दिन राष्ट्रीय झंडा नहीं लहराने देंगे। यह सीधे-सीधे लोकतंत्र और संविधान पर हमला है। पहले पंजाब के युवाओं को भड़का कर पंजाब का माहौल खराब कर रहा था और अब पूरे देश में से सबसे शांत राज्य हिमाचल प्रदेश को भी हिसा की चपेट में लाना चाहता है। जिसके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

उन्होंने हिमाचल सरकार से अपील करते हुए कहा कि केंद्र में उनकी ही सरकार है और वह प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से बात करके पन्नू पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जहां वह विदेश में बैठा है वहां की सरकार से बात करके भारत लाकर उसको फांसी की सजा दें ताकि आगे से कोई भी हमारे भारत राष्ट्र विरोधी कोई बात ना कर सके।

chat bot
आपका साथी