प्रैक्टिस करने सैकड़ों युवा रोज पहुंच रहे, छोटा पड़ रहा मैदान

राज्य सरकार की ओर से पंजाब पुलिस में भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिससे युवाओं में काफी उत्साह है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:33 PM (IST)
प्रैक्टिस करने सैकड़ों युवा रोज पहुंच रहे, छोटा पड़ रहा मैदान
प्रैक्टिस करने सैकड़ों युवा रोज पहुंच रहे, छोटा पड़ रहा मैदान

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : राज्य सरकार की ओर से पंजाब पुलिस में भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिससे युवाओं में काफी उत्साह है। पंजाब पुलिस में भर्ती की शारीरिक रूप से तैयारी करने के लिए गुरदासपुर सिटी के साथ-साथ देहात क्षेत्र से लोग शहीद नवदीप सिंह खेल स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए आ रहे हैं।

युवा-युवतियों की संख्या इतनी अधिक होती है कि शहीद नवदीप सिंह खेल स्टेडियम भी इनके लिए छोटा पड़ रहा है। विभिन्न टीमों के कोच भी यहां पर अपने युवाओं को प्रैक्टिस करवाने के लिए पहुंच रहे हैं। शहीद नवदीप सिंह खेल स्टेडियम में पहुंचे कोच करणवीर सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर की भर्ती को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। राज्य सरकार की ओर से इस मामले को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। तब से लेकर कालेज परिसर में युवाओं की भीड़ देखने को मिल रही है। कुछ युवा बिना कोच के ही अपने स्तर पर कालेज में प्रैक्टिस करते हैं। उधर, कुछ निजी ट्यूशन सेंटर भी युवाओं को अपनी कोचिंग लेने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। खिलाड़ियों के लिए सुविधाएं नहीं

सरकारी कालेज का एक मैदान, जहां पर व‌र्ल्ड कबड्डी कप मैच करवाया जाता है वहां पर युवा फिजिकल प्रैक्टिस करते हैं। हालांकि यह प्रैक्टिस केवल दिन के समय में ही हो सकती है। रात्रि के समय में यहां पर लगाई गई फ्लड लाइट जलाई नहीं जाती। इससे कई खिलाड़ियों में जिला प्रशासन व स्पो‌र्ट्स विभाग के प्रति नाराजगी भी पाई जा रही है। कुछ खिलाड़ियों ने बताया कि यहां सुविधाओं का काफी अभाव है। पीने के लिए साफ पानी भी नहीं है।

chat bot
आपका साथी