सरपंच बोले-रंधावा ने गांवों को बनाया आदर्श

डेरा बाबा नानक विधानसभा क्षेत्र के विधायक व जेल एवं सहकारिता मंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा उपमुख्यमंत्री बनने पर वर्करों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:21 PM (IST)
सरपंच बोले-रंधावा ने गांवों को बनाया आदर्श
सरपंच बोले-रंधावा ने गांवों को बनाया आदर्श

संवाद सहयोगी, कलानौर : डेरा बाबा नानक विधानसभा क्षेत्र के विधायक व जेल एवं सहकारिता मंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा उपमुख्यमंत्री बनने पर वर्करों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सुखजिदर सिंह रंधावा को उपमुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए सरपंच अवतार सिंह हकीमपुर, सरपंच रवेल सिंह पिडियां, सरपंच प्रभशरण सिंह, सरपंच राजिदर सिंह, हरमीत सिंह जिम्मी, युवा नेता निर्मल सिंह, सरपंच नारनवाली सहित अन्यों ने कहा कि सुखजिदर सिंह रंधावा को कांग्रेस दी गई है। हाईकमान द्वारा उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति से डेरा बाबा नानक विधानसभा क्षेत्र और माझा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस अवसर पर सरपंचों ने बताया कि सुखजिदर सिंह रंधावा ने अपने कार्यकाल में गांवों को आदर्श गांव बनाया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के गांवों के विकास को आदर्श गांव बनाया गया है। अब जिले के लोगों को मिलेगा भारी फायदा : पाहड़ा

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : सुखजिदर सिंह रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से जिला गुरदासपुर को भारी लाभ पहुंचेगा और जिला विकास के पथ पर और भी तेजी से चलेगा। ये बातें विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने डिप्टी सीएम सुखजिदर सिंह रंधावा को सम्मानित करने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उनके साथ नगर कौंसिल के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा सुखजिदर सिंह रंधावा की साफ छवि व ईमानदारी को देखते हुए उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है। इससे जिला गुरदासपुर का नाम रोशन हुआ है। उन्होंने कहा कि रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से जिला गुरदासपुर के सभी हलकों में विकास की गति और भी तेज होगी। इससे सीमावर्तीय जिला गुरदासपुर के लोगों को भारी फायदा मिलेगा। इसको देखते हुए जिले के लोगों में भारी खुशी देखने को मिल रही है। एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि सुखजिदर सिंह रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से कांग्रेस नेताओं व वर्करों का मनोबल बढ़ा है। पार्टी ने उन्हें डिप्टी सीएम का पद देकर साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी में ईमानदारी व लगन से काम करने वाले नेताओं को हमेशा आगे रखा जाता है।

chat bot
आपका साथी