एक ही रात तीन दुकानों के शटर तोड़कर चोरी

निकटवर्ती गांव भगवानपुर की दो रेडिमेड दुकानों सहित कुल तीन दुकानों से नौ लाख रुपये की चोरी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:44 PM (IST)
एक ही रात तीन दुकानों के शटर तोड़कर चोरी
एक ही रात तीन दुकानों के शटर तोड़कर चोरी

जागरण संवाददाता, बटाला : निकटवर्ती गांव भगवानपुर की दो रेडिमेड दुकानों सहित कुल तीन दुकानों से नौ लाख रुपये की चोरी हुई है। थाना कोटली सूरत मल्ली पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर मंगलवार को पूछताछ की। कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं होने पर उन्हें देर सायं छोड़ दिया गया। चोरी की वारदात 26 जनवरी की रात को हुई।

कैंट रेडिमेंड दुकान के संचालक परमिदर सिंह, संदेडा गारमेंट्स के संचालक नरेंदर सिंह, करियाना संचालक गुरप्रीत सिंह ने अपने-अपने बयान में पुलिस को बताया कि वे गांव भगवानपुर में लंबे समय से अपनी-अपनी दुकानें चला रहे हैं। रात को अपनी-अपनी दुकान बंद कर घर लौट गए। देर रात किसी अज्ञात ने सबसे पहले कैंट रेडिमेड दुकान के शटर के ताले तोड़े, फिर भीतर घुसकर वहां से नकदी सहित सामान मिलाकर साढ़े तीन लाख चुरा लिए।

उसके बाद संघेड़ा गारमेंट की दुकान के गल्ले से पांच लाख रुपये चुरा लिया। हालांकि उक्त दुकानदार पहली मंजिल पर खुद रहता है। इसी प्रकार करियाना की दुकान करने वाले गुरप्रीत की दुकान से देसी घी के चार टीन, बादाम, गिरी के अनगिनत पैकेट चुरा कर लिए। दो घंटे के भीतर की तीनों जगह चोरी

पुलिस के मुताबिक एक रात तीन दुकानों के शटर तोड़कर नकदी और सामान चुराने वाले एक ही गिरोह से जुड़े हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने दो घंटे के भीतर अंजाम दिया। पुलिस ने पुराना रिकार्ड खंगालना शुरू कर दिया हैं।

chat bot
आपका साथी