सप्लाई बहाल करते समय कर्मी को लगा बिजली का झटका

गत दिनों आई आंधी के कारण सब डिविजन काहनूवान में बिजली सप्लाई ठप हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 07:06 PM (IST)
सप्लाई बहाल करते समय कर्मी को लगा बिजली का झटका
सप्लाई बहाल करते समय कर्मी को लगा बिजली का झटका

संवाद सहयोगी, काहनूवान : गत दिनों आई आंधी के कारण सब डिविजन काहनूवान में बिजली सप्लाई ठप हो गई थी। इस बिजली सप्लाई को बहाल करते समय एएलएम नरदेव सिंह रात के समय बिजली की मरम्मत करते समय अचानक हादसाग्रस्त हो गए थे। इस दौरान नरदेव सिंह के सिर व शरीर पर गंभीर चोटें लगने के अलावा उनकी पूरी पीठ व शरीर बिजली से निकली चिगारी से शार्ट सर्किट के कारण जल गए।

कर्मचारी दल के नेता गुरनाम सिंह बुट्टर, अमोलक सिंह गिल व सुरिदर सिंह ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से नरदेव सिंह अमृतसर के एक निजी अस्पताल में जिदगी मौत की लड़ाई लड़ रहा हैं। लेकिन न तो विभाग द्वारा तथा न ही पंजाब सरकार द्वारा इस मुलाजिम के इलाज के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया और न ही उसके परिवार को भी मदद दी गई है। उन्होंने कहा कि नरदेव सिंह का परिवार जो बड़ी मुश्किल से अपने घर का गुजारा चला रहा है।

उधर, कर्मचारी नेता कुलदीप सिंह, सुरजीत सिंह,अश्वनी कुमार ने बताया कि एएलएम परमजीत सिंह भी बिजली हादसे में घायल हो गया था। उन्होंने विभाग व पंजाब सरकार को नरदेव सिंह व परमजीत सिंह के मामले पर कोई गंभीरता से फैसला लेने की जरुरत है। वह अपनी जत्थेबंदी के साथ विचार विमर्श करके भी पीड़ित की मदद करने का प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी