गांव किला लाल सिंह की कालोनियों से गांव तक सीवरेज डालने का काम शुरू

हलका फतेहगढ़ चूड़ियां के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा व उनके पुत्र चेयरमैन रविनंदन सिंह बाजवा उर्फ निक्कू बाजवा की रहनुमाई में हलके के हर एक गांव का विकास कार्य बिना किसी पक्षपात के निरंतर करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 03:38 PM (IST)
गांव किला लाल सिंह की कालोनियों से गांव तक सीवरेज डालने का काम शुरू
गांव किला लाल सिंह की कालोनियों से गांव तक सीवरेज डालने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, किला लाल सिंह : हलका फतेहगढ़ चूड़ियां के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा व उनके पुत्र चेयरमैन रविनंदन सिंह बाजवा उर्फ निक्कू बाजवा की रहनुमाई में हलके के हर एक गांव का विकास कार्य बिना किसी पक्षपात के निरंतर करवाया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत हलके के गांव किला लाल सिंह की पंचायत को पिछले दिनों चेयरमैन रविनंदन सिंह बाजवा की तरफ से सीवरेज के लिए सात लाख रुपये की ग्रांट जारी की गई थी। इस पर रविवार को गांव की पंचायत की तरफ से वाहेगुरु से अरदास करने के बाद गांव की कालोनियों से सीवरेज डालने की शुरुआत कर दी गई।

इस दौरान सीनियर कांग्रेस नेता व गांव के पूर्व सरपंच ओम प्रकाश ने कहा कि कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा तथा चेयरमैन रविनंदन सिंह बाजवा की तरह से बिना किसी पक्षपात के हलके के सभी गांवों का विकास कार्य लगातार करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हलके के हर वर्ग के लोग बाजवा का पूरा मान-सम्मान व समर्थन करते हैं, जिसकी वजह से हलके में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह मजबूत स्थिति में है तथा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में हल्के में कांग्रेस पार्टी फिर से जीत प्राप्त करेगी तथा यह जीत भी ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार और हलके के नेता प्रतिनिधियों की ओर से लगातार क्षेत्र में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इससे क्षेत्र के लोग काफी खुश हैं। इस मौके अमरजीत सिंह, बाबा सतनाम सिंह ग्रंथी, रामकृष्ण, जंग बहादुर, गुरप्रीत सिंह, महिदर सिंह, रतन सिंह, सत्या आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी