रेलवे क्रासिंग बंद होने के विरोध में दुकानदारों ने फिर दिया धरना

डेरा रोड पुल के नीचे के दुकानदारों की संघर्ष समिति ने वीरवार को तीसरे दिन भी दो घंटे तक रेलवे लाइन पर बैठकर धरना-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:41 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:41 PM (IST)
रेलवे क्रासिंग बंद होने के विरोध में दुकानदारों ने फिर दिया धरना
रेलवे क्रासिंग बंद होने के विरोध में दुकानदारों ने फिर दिया धरना

संवाद सहयोगी, बटाला : डेरा रोड पुल के नीचे के दुकानदारों की संघर्ष समिति ने वीरवार को तीसरे दिन भी दो घंटे तक रेलवे लाइन पर बैठकर धरना-प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने रेलवे विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने कहा कि डेरा रोड के दुकानदार पहले से ही कोरोना की मार से पीड़ित थे। क्रासिग के बंद होने से पुल के नीचे के दुकानदारों का व्यवसाय बंद हो जाएगा। कांग्रेस कमेटी के शहरी प्रधान स्वर्ण मुढ और दुकानदार संघर्ष कमेटी के चेयरमैन मदन लाल ने रेलवे अधिकारियों द्वारा क्रासिग को बंद करने की कड़ी निदा की और कहा कि रेलवे विभाग दुकानदारों को भुखमरी की ओर धकेल रहा है। रेलवे विभाग के अधिकारियों ने सुरक्षा की आड़ में फिर से सड़क को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि रेलवे विभाग के इस आदेश से दुकानदार आर्थिक रूप से बर्बाद हो जाएंगे। जब तक इस रास्ते को खोला नही जाएगा, रोजाना दो घंटे तक रेलवे लाइनों पर धरना लगाया जाएगा। लोक इंसाफ पार्टी व शिव सेना ने भी इस धरने को समर्थन दिया। इस अवसर पर योगेश सूद, रोशन त्रेहन, चरण सिंह चन्न, शाम लाल, डा. चोपड़ा आदि दुकानदार बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी