किशोरी के आत्महत्या मामले में दंपती पर केस

नई आबादी धारीवाल में केयर टेकर का काम करने वाली किशोरी सविता के आत्महत्या मामले में पुलिस ने मकान मालिक दंपती को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:05 PM (IST)
किशोरी के आत्महत्या मामले में दंपती पर केस
किशोरी के आत्महत्या मामले में दंपती पर केस

संवाद सूत्र, धारीवाल : नई आबादी धारीवाल में केयर टेकर का काम करने वाली किशोरी सविता के आत्महत्या मामले में पुलिस ने मकान मालिक दंपती को नामजद किया है। दंपती पर किशोरी के शव को पंखे से उतार कर सुबूत को मिटाने का आरोप है। फिलहाल आरोपित पति-पत्नी फरार हैं।

सुनील कुमार निवासी मकान नंबर 350 शास्त्री नगर मनी माजरा चंडीगढ़ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बहन सविता तीन साल से राहुल वर्मा निवासी नई आबादी वार्ड नंबर नौ धारीवाल के पास काम करती थी। राहुल चंडीगढ़ में भी रहता था। उसने बताया कि दो अक्टूबर को आरोपित अपने परिवार समेत चंडीगढ़ से धारीवाल आए हुए थे। उसकी बहन द्वारा छुट्टी मांगने के बावजूद भी राहुल उसे जबरन अपने साथ ले आया था। उसकी बहन द्वारा वापस जाने की हठ करने पर आरोपितों ने उसे डांटा। इस कारण उनकी बहन परेशान रहती थी। इससे परेशान होकर उसने 15 अक्टूबर की रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद आरोपितों ने उनकी बहन के शव को पंखे से उतार कर सुबूत को मिटाने का प्रयास किया।

उधर, मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी मनजीत सिंह का कहना है कि पहले धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया था। लेकिन अब मामले की जांच व मृत किशोरी के भाई के बयानों के आधार पर धारा 306, 201, 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दंपती की तलाश शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी