सीवरेज डाल सड़कें बनाना भूला प्रशासन

गांव अलोवाल के लोगों ने सीवरेज डालने के बाद सड़कें ना बनाने पर प्रशासन और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:36 PM (IST)
सीवरेज डाल सड़कें बनाना भूला प्रशासन
सीवरेज डाल सड़कें बनाना भूला प्रशासन

संवाद सहयोगी, बटाला :

गांव अलोवाल के लोगों ने सीवरेज डालने के बाद सड़कें ना बनाने पर प्रशासन और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि अगर उनके गांव का विकास नहीं होता तो वह 2022 में आने वाले चुनावों का बायकाट करेंगे।

इस संबंध में गांव निवासी हरपाल सिंह, राज रानी, दर्शन सिंह, प्रीतम सिंह, सुरजीत सिंह, जीत कौर ने कहा कि पिछले दो महीने से सीवरेज का काम होने के बावजूद उपर मिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। अभी तक सड़कें नहीं बनी है। थोड़ी बारिश के कारण सड़कें पानी में डूब जाती हैं। अभी भी पूरे गांव की सड़कों में कीचड़ जैसी स्थिति बनी हुई है। गांववासी गिरकर चोटिल हो रहे हैं, लेकिन किसी को इसकी परवाह नहीं है। यहां के लोगों का जीवन बदतर हो गया है। ऐसे में गांव निवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बटाला कांग्रेस की आपसी फूट के चलते गांव का विकास रुक गया है, जिसके चलते ढाई करोड़ रुपये के टेंडर भी कैंसिल हो गए हैं, जिस कारण विकास कहां से होना है। गांव वासियों ने पंजाब सरकार और डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर से अपील की कि कैंसिल हुए टैंडर दोबारा बहाल किए जाएं, ताकि गांव का विकास सही ढंग से हो सके। अगर एक हफ्ते अंदर कैंसिल टैंडर बहाल ना किए गए तो गांधी चौक बटाला में अनिश्चितकाल के लिए धरना लगाया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

chat bot
आपका साथी