किसानों के समर्थन में विधायक लाडी ने दिया धरना

कृषि विधेयकों के खिलाफ सोमवार को श्री हरगोबिदपुर के विधायक बलविदर सिंह लाडी ने अपने समर्थकों के साथ घुमाण एरिया में विशाल धरना लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:10 PM (IST)
किसानों के समर्थन में विधायक लाडी ने दिया धरना
किसानों के समर्थन में विधायक लाडी ने दिया धरना

जागरण संवाददाता, बटाला : कृषि विधेयकों के खिलाफ सोमवार को श्री हरगोबिदपुर के विधायक बलविदर सिंह लाडी ने अपने समर्थकों के साथ घुमाण एरिया में विशाल धरना लगाया। धरने में कांग्रेस किसान विग और आसपास गांवों के कांग्रेस सरपंच शामिल हुए। धरना सुबह दस बजे शुरू हुआ और दोपहर एक बजे के लगभग समाप्त हो गया।

विधायक लाडी ने बताया कि उनकी सरकार किसानों के समर्थन में खड़ी है। केंद्र सरकार ने तीन कृषि विधेयक बिल्कुल गलत पारित किए हैं। ऊपर से धक्केशाही कर इसे ध्वनिमत के साथ बिना विपक्ष के लोकसभा और राज्यसभा में पारित कर लिया गया। इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि केंद्र की सरकार जो भी कर रही है वह बिल्कुल गलत है। निजीकरण करके इसमें सिर्फ निजी घरानों को फायदा होगा। इस अवसर पर कई किसान नेताओं और सरंपचों ने केंद्र सरकार की नीति की निदा करते उसे वापस लेने की मांग की। इस अवसर पर सरपंच गुरदीप सिंह, पंचमंगल सिंह, अणरजीत सिंह, रत्तन सिंह, हरजीत सिंह, सरपंच बलबीर सिंह, सुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी