अकालियों ने दी इंद्रजीत रंधावा को उम्मीदवार घोषित करने की मांग

हलका डेरा बाबा नानक के अकाली वर्करों की मीटिग सीनियर अकाली नेता व शिरोमणि अकाली दल के जिला वर्किग सदस्य डा. जसवंत सिंह के निवास स्थान गांव मंगीया में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:33 PM (IST)
अकालियों ने दी इंद्रजीत रंधावा को उम्मीदवार घोषित करने की मांग
अकालियों ने दी इंद्रजीत रंधावा को उम्मीदवार घोषित करने की मांग

संवाद सहयोगी, किला लाल सिंह : हलका डेरा बाबा नानक के अकाली वर्करों की मीटिग सीनियर अकाली नेता व शिरोमणि अकाली दल के जिला वर्किग सदस्य डा. जसवंत सिंह के निवास स्थान गांव मंगीया में हुई। इसमें हलके के विभिन्न गांवों से बड़ी संख्या में अकाली वर्कर उपस्थित हुए। इसमें हलका डेरा बाबा नानक में अकाली दल की मजबूती के लिए विचार-विमर्श किया गया।

अकाली वर्करों ने एकजुट होकर इंद्रजीत सिंह रंधावा को अपना नेता मानते हुए कहा कि करीब चार साल पहले हलका डेरा बाबा नानक में शिरोमणि अकाली दल का कोई नेता ना होने की वजह से हलका खाली पड़ा था। कोई अकाली नेता वर्करों की सुध लेने नहीं पहुंचा था। उस समय दौरान इंद्रजीत सिंह रंधावा तथा उनके पुत्र दीपइंद्र सिंह रंधावा सुखबीर बादल व बिक्रम सिंह मजीठिया की अध्यक्षता में अकाली दल बादल में शामिल हुए व हलका डेरा बाबा नानक के अकाली वर्करों की सुध ली। उन्होंने कहा कि अब चुनाव होने हैं, लेकिन हलका डेरा बाबा नानक की कमान अभी तक इंद्रजीत सिंह रंधावा को नहीं सौंपी गई। पिछले कुछ दिनों से कुछ अखबारों में हलका फतेहगढ़ चूड़ियां से अकाली दल बादल के नेता व पूर्व चेयरमैन रविकरण सिंह काहलों को अकाली दल हाईकमान की तरफ से हलका डेरा बाबा नानक की बागडोर सौंपने की खबरें प्रकाशित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर इन खबरों की कोई सच्चाई हुई तो हलके में अकाली दल फिर से कमजोर हो जाएगा। वर्करों ने कहा कि जल्द हलका डेरा बाबा नानक से इंद्रजीत सिंह रंधावा को उम्मीदवार घोषित कर हलके के वर्करों का मान बढ़ाया जाए। अपने हलके फतेहगढ़ चूड़ियां से ही लड़ूंगा चुनाव : रविकरण सिंह काहलों

उधर हलका फतेहगढ़ चूड़ियां से शिरोमणि अकाली दल बादल के नेता रविकरण सिंह काहलों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनको नहीं पता कि कुछ अखबारों में उनकी तरफ से हलका डेरा बाबा नानक से चुनाव लड़ने के लिए क्यों व कैसे लिखा गया है। जबकि उनका हलका फतेहगढ़ चूड़ियां ही है तथा वे यहीं से ही चुनाव लड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी