आयकर विभाग ने तीन लोगों की जमीन को अटैच कर अपने बोर्ड लगाए

कर कमिशनर-2 अमृतसर एसके रस्तोगी के निर्देशों पर विभागीय टीम ने गुरदासपुर के गांव हरदोछन्नी के तीन लोगों अजय शंकर, मलूक राज व सरिता कुमारी की हरदोछन्नी, वरसोली, बलग्गन, नरपुर व चक्क भामड़ा गांवों में स्थित 50 एकड़ जमीन अटैच की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 05:43 PM (IST)
आयकर विभाग ने तीन लोगों की जमीन को अटैच कर अपने बोर्ड लगाए
आयकर विभाग ने तीन लोगों की जमीन को अटैच कर अपने बोर्ड लगाए

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : कर कमिशनर-2 अमृतसर एसके रस्तोगी के निर्देशों पर विभागीय टीम ने गुरदासपुर के गांव हरदोछन्नी के तीन लोगों अजय शंकर, मलूक राज व सरिता कुमारी की हरदोछन्नी, वरसोली, बलग्गन, नरपुर व चक्क भामड़ा गांवों में स्थित 50 एकड़ जमीन अटैच की है।

विभाग ने इसेसमेंट साल 2009-10 और 2014-15 की करीब 1,54,74,000 रुपये की डिमांड लेकर संबंधित लोगों को कई बार नोटिस भेजे गए, लेकिन उनकी ओर से कोई भी जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद टैक्स रिकवरी अफसर अमृतसर-2 राधे शाम शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने मंगलवार को संबंधित लोगों की जमीन अटैच की। इस दौरान विभाग ने जमीन पर अपना बोर्ड लगाने के साथ ही करदाताओं को नोटिस तामील करवाया। विभाग ने इस कार्रवाई संबंधी क्षेत्र में ढोल बजाकर मुनादी भी करवाई। विभागीय टीम में इंस्पेक्टर राकेश प्रसाद, इंस्पेक्टर बोध राज, पटवारी अमरबीर ¨सह, टैक्स असिस्टेंस विशाल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी