कौंसिल प्रधान बोले-दीनानगर में जल्द होगा पानी की निकासी का हल

बुधवार को हुई बारिश के कारण शहर में सड़कें व गलियां जलमग्न हो गई थीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:41 PM (IST)
कौंसिल प्रधान बोले-दीनानगर में जल्द होगा पानी की निकासी का हल
कौंसिल प्रधान बोले-दीनानगर में जल्द होगा पानी की निकासी का हल

संवाद सहयोगी, दीनानगर : बुधवार को हुई बारिश के कारण शहर में सड़कें व गलियां जलमग्न हो गई थीं। यहां तक कि नगर कौंसिल कार्यालय की सड़क भी पानी में डूब गई थी। इसको लेकर दैनिक जागरण में खबर भी प्रकाशित की गई। खबर प्रकाशित होने के बाद नगर कौंसिल के प्रधान नीटू चौहान ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पानी की निकासी को लेकर जल्द ही समस्या का हल कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी, सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों से मीटिग कर सबंधित विभाग के कर्मचारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। पानी की निकासी की समस्या का पूर्ण तौर पर हल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी द्वारा हलके में करवाए जा रहे विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। पानी की निकासी की समस्या का भी हल किया जा रहा है। बारिश के दिनों में किसी को समस्या न आए, इसलिए टीम वर्क किया जा रहा है।

गौरतलब है कि दीनानगर में हलका मंत्री द्वारा विकास कार्यो के लिए आए दिन दावे किए जा रहे हैं। बुधवार को हुई बारिश में यह सभी दावे धुल गए और पानी की निकासी की समस्या के कारण सड़कें जलमग्न हो गई थीं। इस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

chat bot
आपका साथी