एक्सप्रेसवे में आए गुरुद्वारा साहिब को सनी देओल के प्रयासों से बचाया गया

केंद्र सरकार द्वारा बनाए जा रहे एक्सप्रेसवे की हद में आ रहे गांव भगवानपुर हल्का डेरा बाबा नानक के गुरुद्वारा साहिब के बारे में पता लगने पर भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिदर सिंह गिल द्वारा यह मामला गुरदासपुर के सांसद सनी देओल के ध्यान में लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:30 PM (IST)
एक्सप्रेसवे में आए गुरुद्वारा साहिब को सनी देओल के प्रयासों से बचाया गया
एक्सप्रेसवे में आए गुरुद्वारा साहिब को सनी देओल के प्रयासों से बचाया गया

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : केंद्र सरकार द्वारा बनाए जा रहे एक्सप्रेसवे की हद में आ रहे गांव भगवानपुर हल्का डेरा बाबा नानक के गुरुद्वारा साहिब के बारे में पता लगने पर भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिदर सिंह गिल द्वारा यह मामला गुरदासपुर के सांसद सनी देओल के ध्यान में लाया गया। यह मामला सांसद सनी देओल के ध्यान में लाए जाने पर,उन्होंने तुरंत इस मामले को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने रखा। नितिन गडकरी ने गुरुद्वारा साहिब को किसी भी तरह से कोई नुक्सान न पहुंचाते इसे एक्सप्रेसवे से बाहर निकलवाने के आदेश जारी किए।

गुरुद्वारा साहिब के सुरक्षित हो जाने पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल सांसद सनी देओल और भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिदर सिंह गिल के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद करने पहुंचा।

उन्होंने नितिन गडकरी को हरिमंदिर साहिब की फोटो भेंट करके, पगड़ी और सिरोपा पहनाकर सम्मानित करते हुए धन्यवाद किया। इसके साथ ही इस प्रतिनिधिमंडल ने सनी देओल,भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिदर सिंह गिल और सांसद के सहायक पंकज जोशी को भी सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी