लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांचवां आरोपित भी गिरफ्तार

पुलिस थाना भैणी मिया खां के अधीन आते गांव झंडा लुबाना में 13-14 जनवरी की रात को कुछ लोगों ने गुरदीप सिंह के परिवार को बंधक बनाकर उनके घर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था।

JagranSat, 12 Jun 2021 04:25 PM (IST)
लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांचवां आरोपित भी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, काहनूवान : पुलिस थाना भैणी मिया खां के अधीन आते गांव झंडा लुबाना में 13-14 जनवरी की रात को कुछ लोगों ने गुरदीप सिंह के परिवार को बंधक बनाकर उनके घर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इसमें नकदी, सोना, एक कार व घर का अन्य कीमती सामान लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को काबू कर लिया है। हालांकि चार आरोपितों को तो 11 मई को ही गिरफ्तार कर लिया था।

डीएसपी कुलविदर सिंह विर्क व एसएचओ सुदेश कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा दर्ज मामले में 11 मई को चार आरोपितों को धनोआ पत्तन से एसआइ कुलविदर सिंह के नेतृत्व में गिरफ्तार किया था। इसी तरह एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि गांव झंडा लुबाना निवासी लखविदर सिंह जोकि पीड़ित का भतीजा है, ने पेशेवर अपराधियों को साथ लेकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन आरोपितों ने राशि आपस में बांट ली थी तथा वारदात के समय चोरी हुई स्कूटी गांव के गन्ने के खेत में फेंक दी थी, जोकि उस समय ही बरामद कर ली थी। अब आरोपितों के पास से वारदात में छीनी गई कार व एलईडी, मोबाइल की सिमें भी आरोपितों से बरामद कर ली हैं। वारदात मके इस्तेमाल किया गया खिलौना पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की पहचान हैप्पी पुत्र बलविदर कुमार वासी कोट किशन चंद जिला जालंधर, गुरप्रीत गोपी पुत्र प्रकाश सिंह वासी तलवंडी सल्ला,लखविदर पुत्र दलबीर सिंह वासी झंडा लुबाना, ईशु भारद्वाज पुत्र हरजिदर पाल, जसवंत सिंह पुत्र सोहन सिंह वासी तल्लण के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के खिलाफ धारा 392,458,,201,,120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों को अदालत में पेश कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.