जमीन खरीद-बेच में धोखा करने के आरोप में दंपती नामजद

थाना सिविल लाईन पुलिस ने पूरे पैसे लेकर पूरे जमीन की रजिस्ट्री ना करने के आरोप में दंपती व चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:18 PM (IST)
जमीन खरीद-बेच में धोखा करने के आरोप में दंपती नामजद
जमीन खरीद-बेच में धोखा करने के आरोप में दंपती नामजद

संवाद सहयोगी, बटाला

शनिवार को थाना सिविल लाईन पुलिस ने पूरे पैसे लेकर पूरे जमीन की रजिस्ट्री ना करने के आरोप में दंपती व चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थाना सिविल लाइन के जांच अधिकारी एएसआइ जतिदरपाल सिंह ने बताया कि उन्हें जगमीत सिंह पुत्र सविदर सिंह वासी ठठियारी मोहल्ला ने बताया कि दो सितंबर 2020 को डेरा बाबा नानक रोड हसनपुरा में दंपति मरजिदर कौर व दिलबाग सिंह वासी डेरा रोड हसनपुरा से चार मरले की जमीन 12 लाख 30 हजार रुपए की ली थी। सारे पैसे दंपती को दे दिए गए थे। बाद में दंपती द्वारा ढाई मरले की रजिस्ट्री कर बाकी के डेढ़ मरले की रजिस्ट्री नहीं की गई। जोकि पूरे पैसे लेने पर भी पूरे डेढ़ मरले की जमीन की रजिस्ट्री ना करके धोखा किया है। इस संदर्भ में पुलिस ने जगमीत सिंह का बयान दर्ज कर दंपती व चा अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट के आरोप में तीन पर केस

शनिवार को करीब दो बजे रंजिशन व्यक्ति के साथ मारपीट कर गंभीर जख्मी करने के आरोप में थाना कोटली सूरत मली पुलिस ने गांव मोहल्लेवाली में तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना कोटली सूरत मल्ली के जांच अधिकारी एएसआई जोगिदर सिंह ने बताया कि उन्हें जख्मी व्यक्ति प्यारा सिंह वासी मोहलेवाली ने बताया कि उसका करीब एक साल पहले आरोपितों के साथ झगड़ा हुआ था। शनिवार को दोपहर करीब दो बजे आरोपित दिलप्रीत सिंह,रमन कुमार व पंकज कुमार द्वारा मुझ पर तेजधार हथियारों के साथ हमला करके गंभीर जख्मी कर दिया व मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी