सीआरपीएफ से पूर्व सब इंस्पेक्टर की पंचायत में उतारी पगड़ी

कांग्रेस महिला सरपंच के पति की पंचायत में पगड़ी उतारने (बेअदबी करने) जान से मारने की धमकी देने व रास्ता रोकने के आरोप में थाना घुमान पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:07 PM (IST)
सीआरपीएफ से पूर्व सब इंस्पेक्टर की पंचायत में उतारी पगड़ी
सीआरपीएफ से पूर्व सब इंस्पेक्टर की पंचायत में उतारी पगड़ी

जागरण संवाददाता, बटाला (गुरदासपुर) : कांग्रेस महिला सरपंच के पति की पंचायत में पगड़ी उतारने (बेअदबी करने), जान से मारने की धमकी देने व रास्ता रोकने के आरोप में थाना घुमान पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित भी कांग्रेस पार्टी के वर्कर हैं। इस बात की पुष्टि थाना घुमान के एएसआइ बलबीर सिंह ने की।

पीड़ित सीआरपीएफ से सब इंस्पेक्टर के पद से वर्ष 2017 में सेवानिवृत हुआ था। पुलिस ने पीड़ित कुलविंदर सिंह के बयान पर कांग्रेस के वर्कर गुरदीप सिंह, जसबीर सिंह, अनमोलदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कुलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी गुरविदर कौर गांव बोपाराय की सरपंच है। गांव के विकास कार्य वह खुद देखता है। पिछले दिनों हमलावरों के घर के बाहर शेड का निर्माण सरकारी फंड से कराया था। सरकारी रास्ते को लेकर आरोपित उससे रंजिश रखते थे। पंचायत ने समझौता करवाने के लिए 28 अक्टूबर की शाम का समय मुकर्रर किया। समझौते के दौरान दोनों पक्षों में बहस हो गई। इस दौरान आरोपितों ने उसकी पगड़ी उतार दी। फिर उसके मारपीट कर मौके से फरार हो गए।

थाना घुमान के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वारदात वाले दिन वह मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल आरोपित फरार है। वह बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे।

chat bot
आपका साथी