केंद्रीय टीम ने अस्पतालों का दौरा कर आम लोगों को मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा

सीमावर्ती कस्बा कलानौर के कम्युनिटी सेहत केंद्र में मंगलवार को चंडीगढ़ से केंद्रीय ग्रामीण व औद्योगिक खोज व विकास विभाग की दो सदस्यीय टीम ने दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:05 PM (IST)
केंद्रीय टीम ने अस्पतालों का दौरा कर आम लोगों को मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा
केंद्रीय टीम ने अस्पतालों का दौरा कर आम लोगों को मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, कलानौर : सीमावर्ती कस्बा कलानौर के कम्युनिटी सेहत केंद्र में मंगलवार को चंडीगढ़ से केंद्रीय ग्रामीण व औद्योगिक खोज व विकास विभाग की दो सदस्यीय टीम ने दौरा किया। टीम में विभाग के डा. शायक इफतिकार अहमद और पूनम संधीर शामिल थे। सेहत केंद्र में पहुंचने पर ब्लाक कलानौर के सीनियर मेडिकल अधिकारी डा. लखविदर सिंह अठवाल ने गुलदस्ता भेंट करके टीम का स्वागत किया।

डा. अहमद ने बताया कि सेहत केंद्र में टीम के दौरे के दौरान उन्होंने आम नागरिकों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही सेहत केंद्र के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बातचीत करके केंद्र में जरूरतों और सुधारों के बारे में भी बातचीत की गई। पूनम संधीर ने बताया कि सेहत केंद्र द्वारा बहुत ही बढि़या तरीके से अपना स्तर को बरकरार रखा है और आम नागरिकों को सेहत सुविधाएं बहुत ही बढि़या तरीके से मुहैया करवाई जा रही है।

सेहत केंद्र कलानौर के अलावा केंद्रीय टीम ने पीएचसी वडाला बांगर और सेहत व तंदरुस्ती केंद्र भंडाल का भी दौरा किया, जहां उन्होंने अलग अलग कार्यक्रमों के जमीनी स्तर पर जायजा लिया। एसएमओ डा. अठवाल ने कहा कि टीम द्वारा राज्य व केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे सेहत संबंधी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर डा. सुरेश कुमार, डा. सुखदीप सिंह, डा. कुलदीप सिंह, नवीन कालिया, सेहत इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह संधू, गुरप्रीतपाल, हेल्थ इंस्पेक्टर सुखदीप सिंह, कुलवंत सिंह, हरजीत कौर, नवदीप कौर पड्डा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी