जीएम पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर हैरी चट्ठा का एक साथी गिरफ्तार

गत 13 नवंबर को रजिन्द्रा वाइन के जीएम पर गोलियां चलाने वाले चार गैंगस्टरों में से एक गैंगस्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 07:20 PM (IST)
जीएम पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर हैरी चट्ठा का एक साथी गिरफ्तार
जीएम पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर हैरी चट्ठा का एक साथी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : गत 13 नवंबर को रजिन्द्रा वाइन के जीएम पर गोलियां चलाने वाले चार गैंगस्टरों में से एक गैंगस्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपित गैंगस्टर हैरी चट्ठा के लिए काम करते हैं और फिरौती की रकम नहीं देने पर जीएम पर गोलियां चलाई थीं।

सोमवार को पुलिस लाइन में की गई प्रेसवार्ता में एसएसपी मुखविदर सिंह भुल्लर ने बताया कि गुरप्रीत सिंह निवासी मरड़ी कलां रजिन्द्रा वाइन में जीएम हैं। वे 13 नवंबर को अपने साथी दिकशत निवासी शहीद भगत सिंह नगर डेरा बस्सी फर्म की कार पर काहनूवान रोड स्थित मोहल्ला गोबिन्द नगर में कार्यक्रम देखने के लिए आए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रात 10:30 बजे वे घर जाने के लिए जब अपनी गाड़ी के पास गुरुद्वारा साहिब के सामने सड़क के नजदीक पहुंचे तो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने पिस्तौलों के साथ उनपर फायरिंग की। गुरप्रीत ने छिपकर अपनी जान बचाई। एसएसपी ने कहा कि गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपित गैंगस्टर हैरी चट्ठा ग्रुप से संबंध रखते हैं। हैरी चट्ठा ग्रुप की तरफ से उनसे दो करोड़ की रकम फिरौती के तौर पर मांगी जा रही थी। उनकी तरफ से फिरौती न देने के चलते उक्त नौजवानों की तरफ से उन पर हमला किया गया है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने अवतार सिंह उर्फ हैरी निवासी पंडोरी मीयां सिंह, मलकीत सिंह उर्फ नवाब निवासी चन्नणके और दो अज्ञात नौजवानों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। उनकी तरफ से एसपी मुख्यालय गुरप्रीत सिंह गिल और डीएसपी सिटी परविन्द्र कौर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। उक्त टीम ने 13 नवंबर की रात को ही अवतार सिंह उर्फ हरी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पिस्तौल, कारतूस और 255 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। इस अवसर पर उनके साथ डीएसपी सिटी परविंदर कौर, डीएसपी फतेहगढ़ चूड़ियां बलबीर सिंह, एसएचओ सिविल लाइन अमोलक सिंह, एसएचओ. फतेहगढ़ चूड़ियां सुखविन्द्र सिंह, बस स्टैंड चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह और अन्य पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी