वाट्सएप पर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म Gurdaspur news

थाना सिटी के अंतर्गत आते क्षेत्र की एक युवती के साथ वाट्सएप पर दोस्ती कर और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:26 PM (IST)
वाट्सएप पर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म Gurdaspur news
पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बटाला, जेएनएन। थाना सिटी के अंतर्गत आते क्षेत्र की एक युवती के साथ वाट्सएप पर दोस्ती कर और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी। शुक्रवार को सिविल अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दो माह पूर्व उसके मोबाइल के वाट्सएप नंबर पर किसी अज्ञात नंबर से दोस्ती का मैसेज आया। उसने फोनकर पूछा तो आरोपित ने बताया कि वह जालंधर का रहने वाला शैजाद खान है।

शुरू-शुरू में दोस्ती के तौर पर आपस में बातचीत हुई। एक माह बाद उसने शादी का उसे आफर दिया। तब वह घरवालों से बिना बताए उसके पास जालंधर चली गई। आरोप लगाए कि शैजाद ने उसे जालंधर के एक होटल में ठहराया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे झांसा दिया कि वह उसके साथ शादी कर लेगा, मगर अगली सुबह वह उसे होटल में छोड़कर फरार हो गया। घर से डर के मारे वह एक माह तक इधर-उधर भटकती रही।

पुलिस के पास पूर्व में ही परिवार ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा रखी थी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से पीड़िता का मोबाइल ट्रेस कर लिया। शुक्रवार को लड़की को सिटी बटाला पुलिस ने बाबा बकाला से बरामद किया।

आरोपित के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : एसएचओ

थाना सिटी के एसएचओ और प्रभारी मनोड कुमार ने बताया कि फिलहाल पीड़िता के बयान पर जांच की जा रही है। सिविल अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट हो चुका है। रिपोर्ट के आधार इस घटना को अंजाम देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी