कोरोना से मारे गए अध्यापकों के परिवारों को कोई सहायता न देने पर प्रदर्शन

कंप्यूटर अध्यापक यूनियन ने जिला प्रधान गुरपिदर सिंह गिल व प्रदेश महासचिव परविदर सिंह घुमाण के नेतृत्व में कोरोना महामारी में कंप्यूटर अध्यापकों की ड्यूटियों के दौरान कोरोना से मौत होने के बावजूद भी पंजाब सरकार द्वारा कोई सहायता न देने के रोष स्वरूप गुरु नानक पार्क में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:38 PM (IST)
कोरोना से मारे गए अध्यापकों के परिवारों को कोई सहायता न देने पर प्रदर्शन
कोरोना से मारे गए अध्यापकों के परिवारों को कोई सहायता न देने पर प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : कंप्यूटर अध्यापक यूनियन ने जिला प्रधान गुरपिदर सिंह गिल व प्रदेश महासचिव परविदर सिंह घुमाण के नेतृत्व में कोरोना महामारी में कंप्यूटर अध्यापकों की ड्यूटियों के दौरान कोरोना से मौत होने के बावजूद भी पंजाब सरकार द्वारा कोई सहायता न देने के रोष स्वरूप गुरु नानक पार्क में प्रदर्शन किया। यूनियन के नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान राज्य में कंप्यूटर अध्यापकों की ड्यूटियां बड़े स्तर पर लगाई गई थीं।

इस दौरान करीब करीब 80 कंप्यूटर अध्यापक कुछ अन्य भयानक बीमारियों के कारण और कुछ कोरोना महामारी के कारण मौत के मुंह में जा चुके हैं, मगर सरकार ने उनके परिवारों की किसी भी प्रकार की सहायता नहीं की। सरकार द्वारा मृतक अध्यापकों के परिवारों की सुध न लिए जाने से उनके परिवार मंदहाली वाला जीवन जीने के लिए मजबूर है। उन्होंने मांग की कि जिन अध्यापकों की मौत हो चुकी है, उनके परिवारों को वित्तीय सहायता दी जाए। परिवार के एक सदस्य को तरस के आधार पर नौकरी मुहैया करवाई जाए, अन्यथा बड़े स्तर पर संघर्ष किया जाएगा। इस मौके पर नरिदरपाल, केवल कृष्ण, सलविदर कुमार, नरेश कुमार, गगनदीप सिंह, इंद्रजीत सिंह, अमित कुमार, गुरजिदर सिंह, सुखबीर सिंह, गुरप्रीत सिंह, नरेश शर्मा, रमनदीप सिंह, हरप्रीत ंसिह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी