बिना मंजूरी के लगाया झूला, 60 से 70 बच्चों को एक साथ झुलाया

शहर के रियाड़ पार्क में बिना मंजूरी के झुलना महल निवासी एक व्यक्ति ने झूला लगाकर बड़ी मात्रा में बचे इकट्ठे कर उन्हें झूला झूलाना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 10:17 PM (IST)
बिना मंजूरी के लगाया झूला,  60 से 70 बच्चों को एक साथ झुलाया
बिना मंजूरी के लगाया झूला, 60 से 70 बच्चों को एक साथ झुलाया

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : शहर के रियाड़ पार्क में बिना मंजूरी के झुलना महल निवासी एक व्यक्ति ने झूला लगाकर बड़ी मात्रा में बच्चे इकट्ठे कर उन्हें झूला झूलाना शुरू कर दिया। लगातार दो दिन यह क्रम लगातार चलता रहा, लेकिन मंगलवार को पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर एएसआइ परमिदर सिंह ने झूला बंद करवा दिया।

कोरोना महामारी के कारण एक जगह पर ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर मनाही है। लेकिन एक व्यक्ति ने रियाड़ पार्क में झूला लगा कर नियमों की धज्जियां उड़ाई। वहीं अभिभावक भी लापरवाह होकर अपने बच्चों को झूला झुलाने के लिए पार्क में ले जा रहे थे। मंगलवार को तकरीबन 60-70 के आसपास बच्चे इकट्ठे होकर झूला झूल रहे थे। पुलिस को भनक लगी तो एएसआइ परमिदर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। आकर उन्होंने झूला मालक से परमिशन का पत्र मांगा। लेकिन उक्त व्यक्ति पत्र नहीं दिखा पाया। उन्होंने तुरंत झूले को बंद करवा दिया है। इसके बाद बच्चों का भी वहां से भगा दिया गया। उन्होंने कहा गए एक जगह पर ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पूर्ण तौर पर मनाही है। अभिभावकों को भी अपने बच्चों को महामारी से बचाने के लिए अपने पास घरों में रखना चाहिए।

chat bot
आपका साथी