पुलिस लाइन रोड पर आदमखोर कुत्तों से टकराकर युवती गिरी

नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर गुरदासपुर में आदमखोर कुत्तों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। रविवार को पुलिस लाइन रोड से अपनी बाइक पर से गुजर रही एक लड़की सड़क के बीच बैठे कुत्तों से टकरा गई। इससे युवती घिर कर घायल हो गई। युवती की पहचान गुरदासपुर के मोहल्ला इस्लामाबाद के निवासी कोमल के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 02:59 AM (IST)
पुलिस लाइन रोड पर आदमखोर कुत्तों से टकराकर युवती गिरी
पुलिस लाइन रोड पर आदमखोर कुत्तों से टकराकर युवती गिरी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर गुरदासपुर में आदमखोर कुत्तों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। रविवार को पुलिस लाइन रोड से अपनी बाइक पर से गुजर रही एक लड़की सड़क के बीच बैठे कुत्तों से टकरा गई। इससे युवती घिर कर घायल हो गई। युवती की पहचान गुरदासपुर के मोहल्ला इस्लामाबाद के निवासी कोमल के रूप में हुई।

आस पास एकत्रित राहगीरों ने बताया कि नगर पालिका आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कोई ध्यान नहीं दे रही। पुलिस लाइन रोड पर ही सैकड़ों तादाद में आवारा कुत्ते घूमते हैं। शहर निवासी राकेश कुमार, बनारसी लाल ,अश्विनी शर्मा ,विपन कुमार ,आदि लोगों ने बताया कि सुबह के समय शहर करना भी कठिन होता जा रहा है।पुलिस लाइन रोड पर आदमखोर कुत्ते घात लगाकर बैठे रहते हैं। अकेले व्यक्ति को देखते ही उस पर टूट पड़ते हैं। गुरदासपुर जिले में ऐसे कई मामले भी सामने आ चुके हैं। लोगों ने कहा डीसी से इसकी शिकायत करेंगे । हलकाए कुत्ते से भी लोग सहमे--

रविवार को एक अवारा पागल कुत्ते ने लोगों में दहशत का माहौल बरकरार कर दिया दरअसल पुलिस लाइन रोड पर कचरे के डिब्बे के पास सैकड़ों कुत्तों का हुजूम खड़ा था ।लेकिन ऐसे में एक पागल कुत्ता सभी कुत्तों को बार-बार काट रहा था । इसके चलते उक्त पागल कुत्ते ने इस युवती पर भी हमला किया, लेकिन युवती अपनी एक्टिवा से नीचे गिर गई इतने में आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। कुत्ता भाग गया ।

chat bot
आपका साथी